बीबीएल 2022-23: एलेक्स हेल्स और क्रिस ग्रीन के शानदार प्रदर्शन के बदौलत सिडनी थंडर ने की BBL12 में दमदार वापसी - क्रिकट्रैकर हिंदी

बीबीएल 2022-23: एलेक्स हेल्स और क्रिस ग्रीन के शानदार प्रदर्शन के बदौलत सिडनी थंडर ने की BBL12 में दमदार वापसी

मैथ्यू गिलक्स को ब्रिस्बेन हीट के खिलाफ शानदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Sydney Thunder bounced back in BBL 12 (Image Source: Getty Images)
Sydney Thunder bounced back in BBL 12 (Image Source: Getty Images)

सिडनी थंडर के लिए बिग बैश लीग (बीबीएल) का जारी 12वां संस्करण अब तक कुछ खास नहीं रहा, क्योंकि क्लब को अब तक अपने पांच मैचों में से तीन मैचों में मात झेलनी पड़ी। हालांकि, सिडनी थंडर दो जीत के साथ बीबीएल 2022-23 की अंकतालिका में पांचवे स्थान पर जगह बनाने में कामयाब रही।

इस बीच, सिडनी थंडर ने 27 दिसंबर को बीबीएल 2022-23 के 17वें मैच में ब्रिस्बेन हीट के खिलाफ दस विकेट की विशाल जीत दर्ज कर टूर्नामेंट में अपनी हार का सिलसिला समाप्त किया। आपको बता दें, सिडनी को जारी BBL 12 में लगातार तीन मैचों में मुहं की खानी पड़ी, जिसके बाद उन्होंने मैथ्यू गिलक्स (34 गेंदों में 56* रन), एलेक्स हेल्स (36 गेंदों में 59* रन), क्रिस ग्रीन (2/14) और डेनियल सैम्स (2/27) के शानदार प्रदर्शन के बदौलत ब्रिस्बेन हीट पर दस विकेट की जीत दर्ज कर टूर्नामेंट में बेहतरीन वापसी की।

सिडनी थंडर ने BBL 12 में की दमदार वापसी

मैथ्यू गिलक्स को उनकी मैच जिताऊ पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। अगर ब्रिस्बेन हीट की बात करे, तो इस करारी हार के साथ वे बीबीएल 2022-23 की अंकतालिका में अंतिम यानी आठवें स्थान पर फिसल गए हैं, क्योंकि वे टूर्नामेंट में अब तक चार में से केवल एक मैच जीत पाने में कामयाब रहे।

अगर ब्रिस्बेन हीट बनाम सिडनी थंडर मैच की बात करे, तो जिमी पियर्सन (27 रन) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और कॉलिन मुनरो (43 रन) और जेवियर बार्टलेट (28 रन) के महत्वूर्ण योगदान के बदौलत 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 121 रन बनाए। सिडनी थंडर के लिए क्रिस ग्रीन और डेनियल सैम्स ने दो-दो विकेट लिए, जबकि नाथन मैकएंड्रू और उस्मान कादिर ने एक-एक विकेट चटकाया।

जीत के लिए 122 रनों का पीछा करते हुए एलेक्स हेल्स और मैथ्यू गिलक्स ने ब्रिस्बेन हीट के गेंदबाजों की जमकर सुताई करते हुए पहले विकेट के लिए 70 गेंदों में नाबाद 124 रनों की साझेदारी की और 12वें ओवर में बीबीएल मैच को सिडनी थंडर की झोली में डाल दिया।

सिडनी थंडर की BBL 12 में दमदार वापसी पर कुछ इस तरह रही ट्विटर प्रतिक्रियाएं –