BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में हुए भर्ती - क्रिकट्रैकर हिंदी

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में हुए भर्ती

सौरव गांगुली के संक्रमित होने की खबर 27 दिसंबर की शाम को आने लगी थी, जहां पर उनके आइसोलेशन को लेकर बात की जा रही थी।

Sourav Ganguly. (Photo Source: Instagram)
Sourav Ganguly. (Photo Source: Instagram)

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के वर्तमान अध्यक्ष सौरव गांगुली भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं, जिसको लेकर 28 दिसंबर की सुबह इसकी पुष्टि की गई। इस समय भारत में कोरोना के नए वेरिएंट की ओमिक्रॉन की वजह से लगातार कई राज्यों में मामलों में तेजी देखने को मिल रही है और इस कारण तीसरी लहर का भी खतरा मंडरा रहा है।

वहीं खबरों के अनुसार सौरव गांगुली की स्थिति इस समय सही है। सौरव गांगुली के संक्रमित होने की खबर 27 दिसंबर की शाम से आनी शुरू हो गई थी, जिसमें उनके आइसोलेशन में जाने की बात कही जा रही थी। BCCI के सूत्र ने इस पर अपने बयान में कहा कि, RT-PCR टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद सौरव गांगुली अस्पताल में जाकर भर्ती हुए।

पिछले कुछ दिनों में पूरे देश में कोरोना संक्रमण के मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिली है। जिसमें दिल्ली और मुंबई में हालात एकबार फिर से चिंता की स्थिति की तरफ जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। हिंदुस्तान टाइम्स में BCCI के सूत्र के छपे बयान के अनुसार उन्होंने यह जानकारी दी कि, BCCI अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती हो गए हैं।

भारतीय टीम इस समय साउथ अफ्रीका दौरे पर है

वहीं भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर बात की जाए तो वह साउथ अफ्रीका के दौरे पर है, जहां पर कोरोना का नया वेरिएंट ओमिक्रॉन पाए जाने की पुष्टि की गई थी। जिसके बाद अफ्रीका में मामलों में काफी तेजी वृद्धि देखने को मिली थी। जिसके चलते अफ्रीका में कई बड़े इवेंट्स के आयोजन को भी रद्द कर दिया गया था।

वहीं भारत में भी अब इस वेरिएंट के मामले देखने को मिल रहे हैं, जिसके एहतियात के तौर पर कई राज्यों में नाईट-कर्फ्यू जैसे कदम अभी से उठाए जाने लगे हैं। विशेषज्ञों के अनुसार भारत में यदि तीसरी लहर आती है, तो उसी पीक फरवरी के महीने में देखने को मिल सकता है।