साउथ अफ्रीका में श्रेयस अय्यर ने खोली विराट कोहली की पोल - क्रिकट्रैकर हिंदी

साउथ अफ्रीका में श्रेयस अय्यर ने खोली विराट कोहली की पोल

श्रेयस अय्यर ने अभ्यास की पिचों को लेकर कर दिया बड़ा खुलासा।

Shreyas Iyer And Virat Kohli (Image Credit- BCCI Twitter)
Shreyas Iyer And Virat Kohli (Image Credit- BCCI Twitter)

टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका में अब नेट्स पर अभ्यास शुरू कर दिया है, जिसके वीडियो हर दिन के साथ सामने आ रहे हैं। इस बीच टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने टीम के टेस्ट कप्तान विराट कोहली की पोल खोल दी है, जिसका भी वीडियो सामने आ गया है। साथ ही इस वीडियो को खुद BCCI ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें विराट परेशान होते नजर आ रहे हैं और तेज गेंदों के आगे बेबस दिख रहे हैं।

श्रेयस अय्यर लेकर आए अभ्यास के दौरान विराट का सच

टीम इंडिया के लिए टेस्ट फॉर्मेट के दौरान अफ्रीका दौरा कभी भी आसान नहीं रहा है, अफ्रीका की तेज और घास वाली पिचों पर हमेशा से भारतीय बल्लेबाजों ने संघर्ष किया है और इसका नतीजा टीम इंडिया की हार के तौर पर ही आया है। लेकिन इस बार विराट की टीम अनुभवी और युवा खिलाड़ियों से लबरेज है, जिसके देखते हुए नतीजा भारतीय टीम के पक्ष में आ सकता है और इन्हीं पिचों को लेकर टीम इंडिया लगातार अभ्यास में जुटी है।

*श्रेयस अय्यर ने अभ्यास की पिचों को लेकर कर दिया बड़ा खुलासा।
*वीडियो में श्रेयस अय्यर ने कहा कि- पिच पर काफी घास के साथ उछाल है।
*इन पिचों पर विराट कोहली के सिर के ऊपर से निकल रही हैं गेंद।
*साथ ही अभ्यास से पहले कोच राहुल द्रविड़ ने टीम को दिया कड़ा संदेश।

BCCI ने साझा की है ये वीडियो

विवादों के बीच प्रदर्शन पर होगी नजर

दूसरी ओर टीम इंडिया में इस समय विराट कोहली को लेकर विवाद चल रहा है, जहां कोहली को वनडे की कप्तानी से हटा दिया गया है और इसे लेकर खुद विराट ने बयान भी दिया था। जिसके बाद से ये विवाद काफी बढ़ गया था और इसे लेकर अभी तक BCCI ने कुछ नहीं बोला है। लेकिन गांगुली अब विराट पर बयान दिए जा रहे हैं और उनके मुताबिक विराट मैदान पर काफी ज्यादा लड़ाई करते हैं।