in

टिम पेन की पत्नी ने दिया ऋषभ पंत को निमंत्रण, क्या पंत इस काम के लिए जाएंगे

ऋषभ पंत को फिर मिला बेबीसिटर बनने का ऑफर

Bonnie Paine. (Photo Source: Instagram)
Bonnie Paine. (Photo Source: Instagram)

टिम पेन और ऋषभ पंत के बीच जारी बेबीसिटर का किस्सा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम में नहीं चुना गया था, ऐसे में पेन ने तीसरे टेस्ट के दौरान उन्हें अपने बच्चों की देखभाल करने की चुनौती दी थी।

चौथे टेस्ट की शुरुआत से पहले जब ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने दोनों टीमों को आमंत्रित किया तो पंत टिम के बच्चों के साथ बेबीसीटर की भूमिका में दिखाई दिए। साथ में पेन की पत्नी बोनी थी जो बेहद खुश नजर आ रही थी। इस घटना का फोटो खुद बोनी ने सोशल मीडिया पर वायरल किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो डालते हुए पंत को ‘बेस्ट बेबी सीटर’ करार दिया।

बहरहाल चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने दावा किया कि पंत विश्व कप 2019 के लिए बेहद जरूरी है। ऐेसे में उन्हें टीम से ड्रॉप नहीं किया गया है बल्कि उन्हें आराम दिया गया है। जल्द ही वह टीम में वापसी करेंगे। पंत ने ऑस्ट्रेलिया में खेली गई टेस्ट सीरीज में 350 रन बनाए थे और वह दूसरे सर्वेच्च स्कोरर थे।

पंत क्या तुम फ्री हो : इस मामले के बाद सोशल मीडिया पर बोनी की लोकप्रियता भी तेजी से बढ़ी। ऐसा लग रहा था कि बेबीसिटर मामला अब खत्म हो गया। लेकिन बोनी ने पंत से एक बार फिर बेबीसिटर बनने की पेशकश करते हुए उनसे पूछा कि क्या वह फ्री है।

bonnie (Photo Source: Instagram)
bonnie (Photo Source: Instagram)

बोनी ने इंस्टाग्राम पर एक अन्य स्टोरी पोस्ट की। इसमें वह अपने बच्चे के साथ दिखाई दे रही हैं। उन्होंने लिखा कि एक जरूरतमंद बच्चे के साथ अनपैक करने की कोशिश कर रही हूं।

इस पोस्ट में उन्होंने ऋषभ पंत को भी टैग किया और उनसे पूछा कि क्या वे बेबी सिटिंग गिग के लिए फ्री है। उन्होंने लिखा कि मुझे आश्चर्य होगा अगर पंत आज बेबी सिटिंग गिग के लिए आज फ्री हो।

बोनी की इस पोस्ट को लेकर चर्चाओं का बाजार फिर गर्म हो गया है। यह सवाल भी उठ रहा है कि क्या पंत इस काम के लिए एक बार फिर जाएंगे?

Hardik Pandya. (Photo Source: Twitter)

हार्दिक पांड्या को महंगी पड़ी यह विवादास्पद टिप्पणी, लोगों ने जमकर कोसा, मांगनी पड़ी माफी

Bhuvneshwar Kumar of India. (photo Source: Twitter)

इस काबिल गेंदबाज़ को कोहली ने पूरी टेस्ट सीरीज बैंच पर बैठा रखा, क्या अब देंगे मौका