ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज गेंदबाज ने डेविड वॉर्नर को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी - क्रिकट्रैकर हिंदी

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज गेंदबाज ने डेविड वॉर्नर को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

डेविड वॉर्नर के लिए IPL-2021 का सीजन बेहद निराशाजनक रहा था।

David Warner. (Photo by AAMIR QURESHI/AFP via Getty Images)
David Warner. (Photo by AAMIR QURESHI/AFP via Getty Images)

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने टी-20 वर्ल्ड कप में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है। वॉर्नर के इस शानदार प्रदर्शन को देखते हुए IPL-2022 के मेगा ऑक्शन में उनकी डिमांड बहुत ज्यादा रहने वाली है। IPL-2021 में डेविड वॉर्नर ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था जिसकी वजह से उन्हें टीम से अपनी जगह भी गंवानी पड़ी थी।

टीम में जगह के साथ-साथ कप्तानी से भी हाथ धोना पड़ा। इस साल उनके खराब प्रदर्शन की वजह से टीम मैनजेमेंट ने उनसे कप्तानी ले लिया था और उनके जगह केन विलियमसन नया कप्तान बनाया था। IPL खत्म होने के बाद डेविड वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद से अलग होने की घोषणा कर दी थी।

इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग ने वॉर्नर को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा कि इस बार RCB डेविड वॉर्नर को खरीद सकती है। बता दें कि विराट कोहली अपने फ्रेंचाइजी RCB  की कप्तानी छोड़ चुके हैं और उनकी टीम को अगले सीजन से एक नए कप्तान की जरूरत भी होगी।

डेविड वॉर्नर को लेकर अपने यूट्यूब चैनल पर ब्रैड हॉग ने कहा कि, “मुझे आश्चर्य नहीं होगा अगर RCB उन्हें अपने टीम के लिए चयन करती है, क्योंकि बैंगलोर का विकेट उनके लिए उपयुक्त होगा और उन्हें एक कप्तान की जरूरत भी है। RCB उन्हें उनके कप्तानी रिकॉर्ड के कारण भी टीम में शामिल कर सकती है, क्योंकि कोहली ने अपना पद छोड़ दिया है।”

वॉर्नर अब SRH के लिए कभी नहीं खेलेंगे: हॉग

हॉग का मानना है कि SRH प्रबंधन और वॉर्नर के बीच संबंध पिछले वर्ष के दौरान खराब हो गए होंगे। नतीजतन, वह अब वार्नर को ऑरेंज आर्मी का प्रतिनिधित्व करते हुए नहीं देखते हैं। हॉग ने कहा कि, “मुझे नहीं लगता कि वॉर्नर अब SRH के लिए खेलेंगे। मुझे लगता है कि फ्रेंचाइजी प्रबंधन और डेविड वॉर्नर के बीच संबंधों में थोड़ी समस्या है।”