ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की पत्नी होने के नाते यह मुझे परेशान करता है- टिम पेन विवाद पर कैंडिस वॉर्नर का बयान - क्रिकट्रैकर हिंदी

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की पत्नी होने के नाते यह मुझे परेशान करता है- टिम पेन विवाद पर कैंडिस वॉर्नर का बयान

डेविड वॉर्नर की पत्नी ने टिम पेन विवाद को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पर निशाना साधा है।

Candice Warner and Tim Paine. (Photo Source: Getty Images)
Candice Warner and Tim Paine. (Photo Source: Getty Images)

डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस ने टिम पेन के अश्लील संदेश वाले विवाद पर अपना बयान दिया है। देखते ही देखते ये विवाद इतना बड़ा हो गया कि इसके बाद टिम पेन को टेस्ट की कप्तानी छोड़नी पड़ी थी। इसी बीच डेविड वॉर्नर की पत्नी ने इस विवाद को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पर निशाना साधा है।

कैंडिस वॉर्नर का मानना है कि पूरे प्रकरण में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) का दोहरा मानदंड रहा है, क्योंकि वो  एक संदेश दे रहे हैं कि एक ऑस्ट्रेलियाई कप्तान के लिए पेन का कृत्य करना स्वीकार्य नहीं है, लेकिन एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के लिए इस तरह की गतिविधि में शामिल होना ठीक है।

टिम पेन विवाद पर कैंडिस वॉर्नर ने रखी अपनी राय

2GB radio से बातचीत के दौरान कैंडिस वॉर्नर ने कहा कि, “वो (CA) मूल रूप से कह रहे हैं कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट कप्तान के लिए ये संदेश भेजना ठीक नहीं है, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के लिए यह ठीक है। एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की पत्नी के रूप में, यह थोड़ा चिंताजनक है और यह मुझे परेशान करता है।”

उन्होंने आगे कहा कि, “वो (ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम) वास्तव में पहले मैच पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। मुझे लगता है कि ऐसी खबरें हैं कि खिलाड़ी इधर-उधर से उनका (पेन) समर्थन कर रहे हैं, लेकिन यह वास्तव में कठिन परिस्थिति में उनके परिवार का समर्थन करने के बारे में भी है।”

डेविड वॉर्नर की पत्नी ने आगे कहा कि, “लेकिन डेविड और मेरे संबंध में, आपको इसे एक निश्चित तरीके से देखना होगा। मुझे पता है कि डेविड इसे इस तरह देखता है ‘अगर वो मेरे (डेविड) कुछ बोल रहे हैं तो वो मेरे बारे में चिंतित हैं। यह आपके ऊपर है कि आप इसे कैसे लेना चाहते हैं। यह लोगों को प्रभावित कर सकता है।”

इस बीच, पेन के बाहर होने के बाद, ऑस्ट्रेलिया के पास दिसंबर में घरेलू एशेज से पहले नए कप्तान चुनने का काम है। जहां तक ​​पेन की बात है तो उन्होंने बतौर खिलाड़ी खुद को सीरीज के लिए उपलब्ध रखा है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अगले कप्तान को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन इस दौर में पैट कमिंस और स्टीव स्मिथ सबसे आगे हैं।