in

वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका, मोहम्मद शमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी का विवाद उनकी पत्नी हसीन जहां से काफी लंबे समय से चल रहा है।

Hasin Jahan & Mohammed Shami. (Photo Source: Twitter)
Hasin Jahan & Mohammed Shami. (Photo Source: Twitter)

टीम इंडिया के लिए मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ऑस्ट्रेलिया टीम से वनडे सीरीज़ हारने के बाद टीम इंडिया के लिए अब एक और समस्या खड़ी हो गई है। टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी पर अब केस दर्ज हो गया है।

टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी का विवाद उनकी पत्नी हसीन जहां से काफी लंबे समय से चल रहा है। हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर गंभीर आरोप लगाए थे। आरोपों का संज्ञान लेते हुए उनपर कानूनी कार्रवाई शुरु हो गई है।

मोहम्मद शमी पर यह थे आरोप

यूपी के अमरोहा के रहने वाले मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने गंभीर आरोप लगाए थे। शमी की पत्नी हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर दूसरी लड़कियों से नाजायज संबंध बनाने के बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए मीडिया में बयान दिया था। इतना ही नहीं हसीन जहां ने शमी पर घरेलू हिंसा मैच फिक्सिंग एवं रेप हत्या का प्रयास जैसे बेहद गंभीर आरोप लगाये थे।

इस धारा के तहत हुआ मुकदमा दर्ज

भारत की एएनआई न्यूज एजेंसी के ट्वीट के अनुसार पुलिस ने मोहम्मद शमी पर इन आरोपों का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज किया है। शमी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी गई है।

शमी पर आईपीसी 498A के तहत दहेज़ के प्रताड़ित और आईपीसी 354A के तहत यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया गया है। चार्जशीट के चलते अब शमी भारतीय टीम से बाहर हो सकते हैं। ऐसे में वर्ल्ड कप में उनके खेलने पर पाबंदी लग सकती है।

Irfan Pathan. (Photo Source: CricTracker)

इरफान पठान ने टीम इंडिया की शर्मनाक हार की बताई वजह, कहा वर्ल्ड कप से पहले दूर हो यह समस्या

sunny leone ( image source: twitter)

सनी लियोन को महेंद्र सिंह धोनी बल्लेबाज़ी की वजह से नहीं, बल्कि इस वजह से हैं पसंद