चेतेश्वर पुजारा का ये क्यूट वीडियो देखकर आपके चेहरे पर भी आ जाएगी मुस्कान - क्रिकट्रैकर हिंदी

चेतेश्वर पुजारा का ये क्यूट वीडियो देखकर आपके चेहरे पर भी आ जाएगी मुस्कान

चेतेश्वर पुजारा ने इस साल काउंटी में अभी तक 143.40 की औसत और 61.22 की स्ट्राइक रेट से 717 रन बनाए हैं।

Cheteshwar Pujara. (Photo by Mike Hewitt/Getty Images)
Cheteshwar Pujara. (Photo by Mike Hewitt/Getty Images)

भारतीय टेस्ट टीम से निकाले जाने और इस साल की रणजी ट्रॉफी में कुछ खास कमाल नहीं करने के बाद, चेतेश्वर पुजारा ने मौजूदा सत्र में पूरे काउंटी चैंपियनशिप के लिए खुद को उपलब्ध कराकर अपने क्रिकेट करियर को पुनर्जीवित करने का फैसला किया। यह न केवल उनके लिए अच्छा साबित हुआ बल्कि उन्होंने शानदार क्रिकेट खेलकर उन्होंने अपने आलोचकों को भी करारा जवाब दिया।

पुजारा ने दो दोहरे शतक सहित लगातार अच्छे प्रदर्शन से टीम में अपनी जगह बनाई है। इस बीच, सौराष्ट्र में जन्मे बल्लेबाज ने हाल ही में अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट बैटिंग रिचुअल के बारे में बताया और साथ ही कहा कि ससेक्स यहां से और मजबूत होकर वापस आएगा।

चेतेश्वर पुजारा ने पवेलियन लौटते समय अपनी बेटी का किया अभिवादन

चेतेश्वर पुजारा ने इंस्टाग्राम पर मैच की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, इन्हीं के साथ एक वीडियो भी दिखाया, जिसमें वह बल्लेबाजी से लौटते वक्त जब पवेलियन जा हैं, तब बाउंड्री के पास खड़ीं अपनी बेटी अदिति को हाई-फाइव दे रहे हैं। उन्होंने इस पोस्ट पर कैप्शन लिखा कि, यह परिणाम हम नहीं चाह रहे थे लेकिन हम धमाकेदार वापसी करेंगे।

यहां देखिए पुजारा का वो पोस्ट

जहां एक तरफ चेतेश्वर पुजारा का सीजन कमाल कर रहा है वहीं दूसरी ओर ससेक्स का प्रदर्शन कुछ खास कमाल नहीं रहा है। उन्होंने अभी तक इस चैंपियनशिप में एक मुकाबला भी नहीं जीता है। अंक तालिका में वह इस समय सातवें पायदान पर काबिज है। इस क्लब ने अभी तक 2 ड्रॉ मुकाबलों के दम पर 38 पॉइंट्स हासिल किए हैं। पुजारा ने मिडिलसेक्स के खिलाफ नाबाद 170 रन बनाए थे जिसकी वजह से वो विपक्षी टीम को 392 रन का लक्ष्य देने में सफल रहे। इस मुकाबले में ओपनर सैम रॉबसन ने 149 रन की अहम पारी खेली।

चेतेश्वर पुजारा ने अभी तक 2022 के काउंटी सीजन में 143.40 की औसत और 61.22 की स्ट्राइक रेट से 717 रन बनाए हैं। ससेक्स का अगला मुकाबला 12 मई को लीसेस्टर में लीस्टरशायर के खिलाफ है।