बिच मैदान जब चर्चा होने लगी पुजारा की पत्नी की. - क्रिकट्रैकर हिंदी

बिच मैदान जब चर्चा होने लगी पुजारा की पत्नी की.

KL Rahul and Puja Pujara
KL Rahul and Puja Pujara. (Photo Source: Twitter)

भारत के दाएं हाथ के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला के दौरान बेहतरीन बल्लेबाजी की थी. चेतेश्वर पुजारा से बातचीत के दौरान रवि शास्त्री ने उनसे पूछा कि 2000 से ज्यादा फर्स्ट क्लास रन बनाने के बाद क्या आपको आराम की जरूरत लग रही है तो पुजारा ने जवाब ना में दिया और कहा अगर कुछ और मैच होते तो मै खेलता मै बैटिंग को एन्जॉय करता हूँ और अगले सीजन भी यही जारी रहेगा.इस दौरान एक मजेदार वाक्या भी हुआ.

रवि शास्त्री के सवाल के बाद पुजारा के साथ खड़े भारत के टेस्ट क्रिकेट के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल अचानक बोल पड़े और कहा कि यह सवाल तो पुजारा की वाइफ से पूछना चाहिए. वही  इस बात को सुनकर रवि शास्त्री माइक को राहुल के तरफ किया जिसके बाद राहुल ने कहा की आपको पुजारा की वाइफ से पूछना चाहिए की वो पुजारा को ब्रेक पर चाहती है या नहीं वो इस सवाल का पूरा जवाब दे सकती है.

स्टेडियम में मौजूद पुजारा की वाइफ पूजा यह बात सुन अपनी हंसी को रोक नहीं पाई और सभी के सामने अपना जिक्र होते सुन काफी हंसने लगी साथ ही रवि शास्त्री चेतेश्वर पुजारा केएल राहुल सहित सभी हंसने लगे. और वो पूरा वाक्या काफी मजेदार रहा. पुजारा की वाइफ का पूरा नाम पूजा पबरी है जो गुजरात के एक टेक्सटाइल बिजनेसमैन की बेटी है. पूजा का जन्म गुजरात के अम्जोथपुर में हुआ है.

वही अगर चितेश्वर पुजारा की बात की जाए तो 29 साल के पुजारा भारत के बल्लेबाज है राजकोट के रहने वाले है जिन्होंने अपने अबतक के टेस्ट क्रिकेट करियर में दोहरा शतक लगाया है इनका टेस्ट क्रिकेट का सबसे अधिक रन 206 है. पुजारा आईपीएल में रॉयल चलेजर्स बैंगलुरू के लिए खेलते है.