चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम में स्टार खिलाड़ी की वापसी - क्रिकट्रैकर हिंदी

चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम में स्टार खिलाड़ी की वापसी

फिट होकर फिर से टीम में लौटे क्रिस वोक्स।

Chris Woakes (Photo by Philip Brown/Popperfoto via Getty Images)
Chris Woakes (Photo by Philip Brown/Popperfoto via Getty Images)

भारत और इंग्लैंड के बीच 2 सितंबर से चौथा टेस्ट मैच खेला जाना है, जिससे पहले मेजबान टीम ने कुछ बदलाव किए हैं। क्रिस वोक्स सहित कुछ खिलाड़ियों की टीम में वापसी हुई है, जो टीम इंडिया के लिए किसी खतरे की घंटी से कम नहीं है। आपको बता दें कि 5 टेस्ट मैचों की ये सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर चल रही है और चौथा टेस्ट मैच काफी रोमांचक हो सकता है।

इंग्लैंड टीम में और किसे मिली है जगह?

सीरीज की शुरुआत से ही इंग्लैंड टीम के लिए खिलाड़ियों की फॉर्म और चोट परेशानी का सबब बनी हुई थी, लेकिन इस टीम ने तीसरे टेस्ट में शानदार वापसी की है। साथ ही चौथे टेस्ट के लिए जो इंग्लिश टीम ने बदलाव किए हैं, वो टीम को और मजबूती देने का काम करेंगे। अभी तक बल्लेबाजी में सिर्फ टीम के कप्तान जो रूट का ही बल्ला चल रहा था और वो अब तक इस सीरीज में 3 शतक लगा चुके हैं।

*फिट होकर फिर से टीम में लौटे क्रिस वोक्स।
*निजी कारणों के चलते बटलर हुए टीम से बाहर, सैम बिलिंग्स को किया गया शामिल।
*कंधे की चोट के कारण तीसरे टेस्ट में नहीं खेलने वाले मार्क वुड भी टीम में लौटे।
*वोक्स के टीम में लौटने पर सभी काफी खुश हैं- सिल्वरवुड।

मेजबान टीम ने की तीसरे टेस्ट में शानदार वापसी

पहले और दूसरे मैच में इंग्लैंड के प्रदर्शन ने कई सवाल खड़े कर दिए थे, लेकिन टीम ने तीसरे मैच में शानदार वापसी करते हुए सबका मुंह बंद कर दिया। टीम ने तीसरे टेस्ट में धमाकेदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी की बदौलत भारत को 1 पारी और 76 रनों से मात दी, जिसके बाद सीरीज 1-1 की बराबरी पर चल रही है। अब सभी की नजरें 2 सितंबर से शुरू हो रहे चौथे टेस्ट मैच पर हैं, जिसमें दोनों टीमों में कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी।