in ,

क्रिस गेल पर चढ़ा पंजाबी खुमार, भंगड़ा करते हुए आए नजर

गेल के साथ वीडियो में आंद्रे रसेल भी भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं

GAYLE in punjabi style
GAYLE in punjabi style(Photo Source: instagram)

पिछले कई सालों से आईपीएल में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की तरफ से खेलने वाले तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल को इस साल किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने टीम का हिस्सा बनाया है। आईपीएल के इस सीजन को शुरू होने में अभी दो महीने हैं लेकिन लगता है गेल अभी से पंजाबी रंग में रंग चुके हैं। सोशल मीडिया पर गेल ने हाल ही में एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं।

गेल की यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। वीडियो में उनके साथ आंद्रे रसेल भी नजर आ रहे हैं।

गेल वीडियो में किसी शर्त के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं जो गेल ने जीती है। गेल कहते हैं ‘यह कोलकाता नाइट राइडर्स का यह खिलाड़ी एक पंजाबी को हरा नहीं सकता।’ इसके बाद वह भांगड़ा करते नजर आते हैं। आंद्रे रसेल ने वीडियो करते ये भी बताया कि आईपीएल में चौके और छक्कों की बरसात करते हुए वो कैसे नाचेंगे। तो लगता है इस साल आईपीएल में जरूर गेल का भांगड़ा फैंस को नजर आएगा।

गौरतलब है कि क्रिस गेल को आईपीएल 2018 में उनकी टीम रॉयल चैलेंजर बैंगलोर ने रिटेन नहीं किया था। गेल को इस साल आईपीएल ऑक्शन में पहले दो राउंड की निलामी में भी किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा था। तीसरे राउंड में किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें उनके बेस प्राइस दो करोड़ रुपए में खरीदा। जबकि गेल के नाम आईपीएल 2013 में सबसे तेज टी20 सेंचुरी बनाने का रिकॉर्ड और सबसे ज्यादा छक्के लगाने का रिकॉर्ड भी है फिर भी शुरुआत में किसी टीम ने उनपर दिलचस्पी नहीं दिखाई।

जिस दिन गेल को नीलामी में किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने साथ जोड़ा उस दिन ही उन्होंने ट्विटर पर पगड़ी पनकर भी एल फोटो शेयर की थी और अपने फैंस को जता दिया था कि अब वो पूरी तरह से पंजाबी रंग में रंगने वाले है। ऐसे में ये वीडियो शेयर करना इसी का एक और उदाहरण है।

Written by Kumari Vandana

I am a Sports Journalist and Cricket enthusiast.

MUMBAI INDIANS

आईपीएल में इस खिलाड़ी को लेने के लिए नीता अंबानी ने बेटे के साथ बनाया था सीक्रेट प्लान

Virat Kohli

वनडे मैच के दौरान मैदान से बाहर गए भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली