छुट्टी खत्म, काम शुरू जानिए रोहित शर्मा ने क्यों पोस्ट किया यह संदेश सोशल मीडिया पर - क्रिकट्रैकर हिंदी

छुट्टी खत्म, काम शुरू जानिए रोहित शर्मा ने क्यों पोस्ट किया यह संदेश सोशल मीडिया पर

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा का प्रदर्शन भारतीय टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण रहेगा।

Rohit Sharma (Photo Source: Instagram)
Rohit Sharma (Photo Source: Instagram)

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल मैच के बाद इंग्लैंड में मौजूद भारतीय टेस्ट टीम के खिलाड़ी 3 हफ्ते की छुट्टियों के बाद अब एकबार फिर से टीम के साथ जुड़ गए हैं। विराट कोहली की कप्तानी में टीम को मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ 4 अगस्त से 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। उससे पहले टीम 20 से 22 जुलाई तक डरहम में एक अभ्यास मैच में अपनी तैयारियों को भी परखेगी।

इस टेस्ट सीरीज के साथ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे संस्करण की भी शुरुआत हो जाएगी और भारत के लिए सीरीज में बेहतर प्रदर्शन करना बेहद जरूरी है। इंग्लैंड को उसी के घरेलू हालात में किसी भी टीम के लिए हराना काफी मुश्किल होता है, लेकिन भारत की इस टीम से सभी को उम्मीद है कि वह इस काम को करने में कामयाब हो सकती है। इसमें भारतीय टीम के ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा काफी बड़ी भूमिका निभा सकते हैं, जिनके करियर की यह सबसे बड़ी टेस्ट सीरीज साबित हो सकती है।

छुट्टी खत्म काम शुरू

डरहम में होने वाले अभ्यास मैच के लिए भारतीय टीम वहां पर पहुंच चुकी है। जिसके बाद हिटमैन रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अभ्यास करते हुए एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि चलो भाई, छुट्टी खत्म… अब काम शुरू!

यहां पर देखिए रोहित के उस पोस्ट को

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)


रोहित शर्मा इससे पहले अपने परिवार के साथ 3 हफ्ते की छुट्टियां के दौरान थे। सभी खिलाड़ियों को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद बायो-बबल से बाहर निकलने के छूट दी गई थी। जिसके बाद अब एकबार फिर से पूरी टीम उसी दायरे में सीमित कर दी गई है। रोहित ने WTC फाइनल मुकाबले की दोनों पारियों में 34 और 30 रन बनाए थे।

अब इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रोहित के साथ पारी की शुरुआत करते मयंक अग्रवाल दिखेंगे क्योंकि शुभमन गिल WTC फाइनल के बाद चोटिल होने के चलते बाहर हो चुके हैं और इस कारण रोहित पर काफी बड़ी जिम्मेदारी रहेगी।