IPL 2024: CSK ने रोका KKR का विजय रथ, चेपॉक में होम टीम ने जीता एक और मुकाबला - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2024: CSK ने रोका KKR का विजय रथ, चेपॉक में होम टीम ने जीता एक और मुकाबला

चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम के लिए जबरदस्त अर्धशतक जड़ा।

CSK (Pic Source-X)
CSK (Pic Source-X)

आज यानी 8 अप्रैल को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए महत्वपूर्ण मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से सभी खिलाड़ियों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। कोलकाता के बल्लेबाज चेपॉक स्टेडियम में अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे।

कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट खोकर 137 रन बनाए। टीम की ओर से कप्तान श्रेयस अय्यर ने 32 गेंदों में 3 चौकों की मदद से 34 रनों की पारी खेली जबकि सुनील नारायण ने 20 गेंदों में 3 चौके और 2 छक्कों की मदद से 27 रन बनाए। युवा बल्लेबाज Angkrish Raghuvanshi ने 24 रनों का योगदान दिया जबकि रमनदीप सिंह ने 13 रन बनाए। आंद्रे रसल बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे और 10 रन बनाकर वापस पवेलियन लौट गए।

चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से अनुभवी स्पिनर रवींद्र जडेजा ने काफी अच्छी गेंदबाजी की और चार ओवर में 18 रन देकर तीन विकेट झटके। तुषार देशपांडे ने भी कोलकाता के बल्लेबाजों को काफी परेशान किया और चार ओवर में 33 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए। दो विकेट मुस्तफिजुर रहमान ने लिए जबकि एक Maheesh Theekshana ने झटका।

ऋतुराज गायकवाड़ ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जड़ा बेहतरीन अर्धशतक

लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत इतनी अच्छी नहीं रही और युवा सलामी बल्लेबाज रचिन रवींद्र 15 रन बनाकर वापस पवेलियन लौट गए। Daryl Mitchell ने 19 गेंदों में 1 चौका और 1 छक्के की मदद से 25 रन बनाए जबकि शिवम दुबे ने 18 गेंदों में 1 चौके और तीन छक्कों की मदद से 28 रनों की तूफानी पारी खेली।

हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम के लिए जबरदस्त अर्धशतक जड़ा। उन्होंने 58 गेंदों में 9 चौकों की मदद से 67* रनों की मैच जिताऊं पारी खेली। कोलकाता टीम की ओर से वैभव अरोड़ा ने चार ओवर में 28 रन देकर दो विकेट झटके जबकि सुनील नारायण ने एक विकेट अपने नाम किया। यह कोलकाता नाइट राइडर्स की आईपीएल 2024 में पहली हार है।

close whatsapp
5 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जिन्होंने डेब्यू IPL मैच में ठोकी हाफ सेंचुरी IPL 2024: इन 11 विदेशी खिलाड़ियों ने लिए करोड़ों रुपये लेकिन हुए फ्लॉप IPL 2024: आईपीएल के 19वें और 20वें ओवर में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले 5 खिलाड़ी आईपीएल इतिहास के 5 सबसे तेज गेंदबाज आईपीएल 2024 में सभी 10 टीमों के हेड कोच कौन हैं? चिन्नास्वामी में RCB के खिलाफ किस टीम ने जीते हैं सबसे ज्यादा मैच IPL 2024: RCB के 3 पूर्व खिलाड़ी जो SRH में मचा रहे तबाही 4 खिलाड़ी जिन्होंने खेले हैं 500 से ज्यादा टी20 मैच MS Dhoni: बतौर CSK कप्तान धोनी के लाजवाब रिकार्ड IPL 2024 शुरू होने से पहले किन टीमों के कप्तान बदले गए