T20 World Cup की हार पर डेविड मिलर का बड़ा बयान आया सामने, कहा- 'दिल तोड़ने वाली...' - क्रिकट्रैकर हिंदी

T20 World Cup की हार पर डेविड मिलर का बड़ा बयान आया सामने, कहा- ‘दिल तोड़ने वाली…’

टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में साउथ अफ्रीका को भारत के खिलाफ 7 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

 

South Africa vs India (Image Credit- Twitter X)
South Africa vs India (Image Credit- Twitter X)

साउथ अफ्रीका के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज डेविड मिलर ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में भारत के खिलाफ 7 रनों से मिली हार पर बड़ा रिएक्शन दिया है। बता दें कि मिलर ने फाइनल में मिली हार को, दिल तोड़ने वाला बताया है।

गौरतलब है कि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल मैच 29 जून को बारबडोस के कींग्सटन ओवल मैदान पर भारत और साउथ अफ्रीका बीच खेला गया था। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 177 रनों का टारगेट प्रोटियाज टीम के सामने रखा था। लेकिन जब साउथ अफ्रीका भारत से मिले इस टारगेट का पीछा करने उतरी तो वह 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 169 रन ही बना पाई थी।

अफ्रीकी टीम को आखिरी ओवर में जीत के लिए 16 रनों की जरूरत थी और उस समय स्ट्राइक पर डेविड मिलर थे, और हार्दिक पांड्या द्वारा इस ओवर की फेंकी गई पहली फुल टाॅस गेंद पर मिलर ने एक तेज शाॅट खेला, लेकिन सीमा रेखा के पास सूर्यकुमार यादव ने एक बेहतरीन कैच पकड़ उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया।

लेकिन अगर सूर्यकुमार यादव ये कैच छोड़ देते तो यह गेंद छक्के के लिए जा सकती थी। मिलर मुकाबले में 17 गेंदों में 21 रन बनाकर आउट हुए। तो वहीं अब फाइनल में मिली इस हार पर मिलर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

डेविड मिलर ने साउथ अफ्रीका की हार पर दिया रिएक्शन

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में भारत के खिलाफ साउथ अफ्रीका की हार को लेकर डेविड मिलर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी लगाई है। इस स्टोरी में मिलर ने लिखा- मैं बहुत दुखी हूं। दो दिन पहले जो हुआ, वो दिल तोड़ने वाली गोली निगलना मुश्किल है। शब्द ये नहीं बता सकते हैं कि मैं कैसा महसूस कर रहा हूं।

एक बात जो मैं जानता हूं वह यह है कि मुझे इस टीम पर कितना गर्व है। यह यात्रा अविश्वसनीय थी, पूरे महीने उतार-चढ़ाव के साथ। हमने दर्द सहा है, लेकिन मैं जानता हूं कि इस टीम में लचीलापन है और वह अपना स्तर ऊंचा उठाती रहेगी।

देखें डेविड मिलर की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशाॅट

close whatsapp