in

Good Bad Angry

जसप्रीत बुमराह के दादा की मिली लाश पोते से मिलने गए थे दादा

बुमराह के दादा संतोष सिंह बुमराह कई दिनों से अपने घर वापस नहीं लौटे थे. जिसके बाद परिजनों ने उनकी गुमशुदगी का मामला दर्ज किया था

Jasprit Bumrah
Jasprit Bumrah & his grandfather. (Photo Source: Indian Express)

भारतीय टीम के खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह के दादा की मौत हो गई है. बुमराह के दादा संतोष सिंह बुमराह की लाश गुजरात के साबरमती नदी में मिली. खबर आ रही है कि बुमराह के दादा संतोष सिंह बुमराह अहमदाबाद अपने पोते जसप्रीत बुमराह से मिलने आए थे लेकिन जसप्रीत बुमराह से उनकी मुलाकात नहीं हो पाई. और अब उनकी लाश मिलने से घर में सनसनी फैल गई है.

बुमराह के दादा संतोष सिंह बुमराह कई दिनों से अपने घर वापस नहीं लौटे थे. जिसके बाद परिजनों ने उनकी गुमशुदगी का मामला दर्ज किया. जिसके बाद अहमदाबाद फॉरेन इमरजेंसी सर्विस के कर्मचारियों ने साबरमती नदी के गांधी ब्रिज और दधीचि ब्रिज के बीच से बुमराह के दादा संतोष सिंह का शव बाहर निकाला. काफी देर बाद पहचान हो पाई की लाश  भारतीय टीम के खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह के दादा की है.

एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट की मानें तो जसप्रीत बुमराह का परिवार और उनके दादा दोनों अलग रहते थे. लेकिन उनके दादा अहमदाबाद उनसे मिलने पहुंचे. मगर बुमराह से उनकी मुलाकात नहीं हो पाई और ना ही फोन पर कोई बात हो सकी. संतोष सिंह बुमराह की बेटी राजेंद्र कौर ने मीडिया को बताया कि उनके पिता शुक्रवार से लापता है और घर नहीं पहुंचे हैं जिसके बाद अहमदाबाद के वस्त्र पूर्व पुलिस स्टेशन में अपने पिता के गायब होने की खबर पुलिस को दी लेकिन पुलिस को संतोष सिंह बुमराह नहीं मिले मगर उनकी लाश पुलिस ने नदी से बरामद किया कर इस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

वही जिस वक्त जसप्रीत बुमराह के दादा की लाश मिली वो उस वक्त श्रीलंका के खिलाफ धर्मशाला में मैच खेल रहे थे. जसप्रीत बुमराह को दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर टेस्ट मैच के लिए उनका चयन भी हुआ है. जिसपर रोहित शर्मा ने उनकी तारीफ करते हुए कहा है की ये उनकी मेहनत का नतीजा है.

Written by Sujeet Kumar

Reporting is My Passion

[g1_socials_user user="8" icon_size="28" icon_color="text"]
Dwayne Bravo

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो मराठा अरेबियन्स के लिए टी10 लीग में खेलेंगे

Dinesh Karthik

भारत-श्रीलंका मैच में भारत के दो बल्लेबाजो ने फ्लॉप होने का रिकॉर्ड तोड़ा