गुप्टिल ने दिखाई दीपक चाहर को आंख तो टीम इंडिया के खिलाड़ी ने अनोखे अंदाज में लिया बदला - क्रिकट्रैकर हिंदी

गुप्टिल ने दिखाई दीपक चाहर को आंख तो टीम इंडिया के खिलाड़ी ने अनोखे अंदाज में लिया बदला

टीम इंडिया ने पहले टी-20 में 5 विकेट से शानदार जीत दर्ज की थी।

Deepak Chahar. (Photo Source: Disney+Hotstar))
Deepak Chahar. (Photo Source: Disney+Hotstar))

भारत और न्यूजीलैंड की टीम 17 नवंबर को जयपुर में तीन मैचों की श्रृंखला के पहले टी-20 मैच में आमने-सामने थी। पहले बल्लेबाजी करने उतरी मेहमान टीम की शुरुआत खराब रही और भुवनेश्वर कुमार ने पहले ही ओवर में डेरिल मिशेल का मिडिल स्टंप उड़ाते हुए उनको पवेलियन भेजा। हालांकि, मार्टिन गुप्टिल और मार्क चैपमैन ने कीवी टीम को उबरने और बोर्ड पर अच्छा स्कोर पोस्ट करने में मदद करने के लिए शानदार बल्लेबाजी की।

विशेष रूप से इस मैच में गुप्टिल ने शानदार बल्लेबाजी कि उन्होंने पहले क्रीज पर समय बिताया और फिर बाद में ताबरतोड़ बल्लेबाजी की। न्यूजीलैंड की पारी के आखिरी ओवर की शुरुआत उसी तरह हुई, जैसे सलामी बल्लेबाज ने भुवनेश्वर कुमार और दीपक चाहर की गेंद पर छक्का जड़ा था। हालांकि मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ियों में गहमा-गहमी भी देखने तो मिली, यह गर्मा-गर्मी दीपक चाहर और कीवी खिलाड़ी मार्टिन गुप्टिल के बीच देखने को मिला।

बता दें कि न्यूजीलैंड की पारी के 18वें ओवर में दीपक चाहर गेंदबाजी करने आए। तब गुप्टिल 64 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे। 18वें ओवर की पहली गेंद पर गुप्टिल ने लॉन्ग ऑन के ऊपर से 98 मीटर का लंबा छक्का लगाया।

इस गेंद छ्क्का लगाने के बाद गुप्टिल गेंद की तरफ नहीं बल्कि चाहर की तरफ घूर कर देखने लगे। गुप्टिल ने इसी ओवर की पहली गेंद पर छक्का जड़ने के बाद दीपक को घूरा जिसके जवाब में दीपक गप्टिल को कैच आउट कराते हुए उससे भी बेहतर अंदाज में उन्हें काफी देर घूरते हुए नजर आए थे।

यहां देखिये दीपक चाहर का वह वीडियो

कमाल की बात यह रही कि मैच खत्म होने के बाद दीपक को गप्टिल को घूरने के लिए ‘कमाल का मूमेंट अवॉर्ड’ भी दिया गया। दीपक चाहर पुरष्कार के तौर पर एक लाख का चेक मिला। बता दें कि सोशल मीडिया पर इन दोनों तस्वीरों को खूब शेयर किया जा रहा है।