बीच मैच में फील्डिंग छोड़, परिवार से बात करने लगे दीपक चाहर - क्रिकट्रैकर हिंदी

बीच मैच में फील्डिंग छोड़, परिवार से बात करने लगे दीपक चाहर

दीपक की बहन मालती चाहर ने बाउंड्री पर शूट किया उनका वीडियो।

Deepak Chahar And Malti Chahar (Photo Source: Instagram)
Deepak Chahar And Malti Chahar (Photo Source: Instagram)

इंडिया-न्यूजीलैंड के बीच कल रात पहला टी-20 मैच खेला गया, जिसे भारतीय टीम ने अपने नाम कर लिया। इस बीच तेज गेंदबाज दीपक चाहर का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। चाहर का ये वीडियो फील्डिंग के दौरान का है, वहीं कल के मैच में ये तेज गेंदबाज कई चीजों को लेकर सुर्खियों में रहा और कल का मैच दीपक के लिए खास भी था।

दीपक चाहर बाउंड्री पर किस से बात करने में बिजी हो गए थे?

दीपक के लिए कल का मैच काफी ज्यादा खास था, जिसका कारण मैच का स्थान। जी हां, दीपक चाहर कल अपने घरेलू मैदान पर खेल रहे थे यानी की जयपुर का सवाई मान सिंह स्टेडियम, मैदान से दीपक ने अपने क्रिकेट करियर की शुरूआत की थी। दूसरी ओर इस तेज गेंदबाज ने गप्टिल को आउट करने के बाद, जो उनको आंख दिखाई वो भी काफी वायरल हो रही है।

*दीपक की बहन मालती चाहर ने बाउंड्री पर शूट किया उनका वीडियो।
*बाउंड्री पर फील्डिंग के दौरान दीपक से बात कर रही थी मालती चाहर।
*तेज गेंदबाज से बाउंड्री पर बात कर के काफी खुश हो गई मालती।
*साथ ही इस वीडियो को पोस्ट कर मालती ने खिला- Fan Moment।

यहां देखें मालती चाहर का वो वीडियो

तेज गेंदबाज के प्रदर्शन पर नजर

टीम इंडिया की जर्सी में दीपक ने अपने घरेलू मैदान पर पहला मैच खेला, इससे पहले उन्होंने IPL के काफी मैच जयपुर में खेले थे। लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ इस तेज गेंदबाज का प्रदर्शन उनके नाम के मुताबिक नहीं रहा और उन्होंने जमकर रन दिए। टीम इंडिया ने कल टॉस जीता था और पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। जिसके बाद दीपक ने अपने कोटे के 4 ओवर डाले और कुल 42 रन दे दिए, वहीं उन्हें सिर्फ गप्टिल का ही विकेट मिल पाया। दूसरी अश्विन और भुवी ने 2-2 विकेट अपने नाम किए, तो सिराज को 1 विकेट मिला।