बल्लेबाज विराट खुद कुछ नहीं कर पा रहे हैं, दोष भगवान को दे रहे! - क्रिकट्रैकर हिंदी

बल्लेबाज विराट खुद कुछ नहीं कर पा रहे हैं, दोष भगवान को दे रहे!

पंजाब के खिलाफ सिर्फ 20 रन पर आउट हुए विराट।

Virat Kohli looking up into the sky (Photo Source: Hotstar)
Virat Kohli looking up into the sky (Photo Source: Hotstar)

RCB के बल्लेबाज विराट कोहली के लिए कुछ भी नहीं बदल रहा, बस वो आउट हो कर जा रहे हैं और डग आउट में बैठकर कैमरे को देखते ही निराशा दिखाते हैं। कल रात पंजाब के खिलाफ भी कुछ ऐसा ही हुआ, बस राहत की बात ये है कि विराट गोल्डन डग पर आउट नहीं हुए। इससे पहले विराट इस सीजन में 3 बार गोल्डन डक पर आउट हो चुके हैं, वहीं दूसरी ओर अब फैन्स भी कोहली के प्रदर्शन से नाराज होने लगे हैं और मैच के दौरान विराट का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

बल्लेबाज विराट का बल्ला नहीं चल रहा, इसमें भगवान क्या करेंगे?

विराट कोहली ने इस आईपीएल के सीजन से पहले सोशल मीडिया पर बड़े-बड़े दावे किए थे, वहीं अब इन दावों की हवा हर एक मैच में निकल रही है। गेंदबाजों के लिए बल्लेबाज विराट को आउट करना काफी सरल काम हो चुका है, कोहली ने सोचा था वो बतौर ओपनर आ कर अपना खेल सुधार लेंगे। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और उनके हाथ असफलता ही लगी है। वहीं विराट ने इस सीजन में सिर्फ एक ही अर्धशतक मारा है, उसके बाद कहानी फिर से पुरानी पटरी पर आ गई।

*पंजाब के खिलाफ सिर्फ 20 रन पर आउट हुए विराट।
*आउट होने के बाद खुद से काफी गुस्सा दिखे कोहली।
*पवेलियन जाते हुए आसमान में देख कुछ बड़बड़ा रहे थे विराट।
*बाद में डग आउट में चुपचाप बैठे हुए थे फ्लॉप कोहली।

यहां देखें कोहली किसी तरह से गुस्सा थे

पाकिस्तान से आया है कोहली के लिए बयान

वहीं दूसरी ओर विराट के खराब प्रदर्शन पर हर कोई सवाल खड़े कर रहा है, साथ ही अब उनको लोग सुझाव भी देने लगे हैं। इसी कड़ी में पाकिस्तान टीम के ओपनर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने भी कोहली को लेकर बयान दिया है, जहां उन्होंने कहा कि विराट के लिए सभी को इस समय दुआ करने की जरूरत है।