पति युजवेंद्र चहल के जन्मदिन के मौके पर धनश्री वर्मा ने पोस्ट किया दिल छूने वाला मैसेज - क्रिकट्रैकर हिंदी

पति युजवेंद्र चहल के जन्मदिन के मौके पर धनश्री वर्मा ने पोस्ट किया दिल छूने वाला मैसेज

धनश्री वर्मा ने पति युजवेंद्र चहल की तारीफ करते हुए उन्हें बताया बड़े दिल वाला।

Dhanashree Verma and Yuzvendra Chahal. (Photo Source: Instagram)
Dhanashree Verma and Yuzvendra Chahal. (Photo Source: Instagram)

भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का 23 जुलाई को अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास दिन पर चहल को लगातार सोशल मीडिया पर फैंस और उनके साथी खिलाड़ी बधाई देते हुए दिख रहे हैं। चहल ने जबसे भारतीय टीम के लिए लिमिटेड ओवर्स फॉर्मेट में डेब्यू किया है उसके बाद से वह लगातार टीम के प्रमुख स्पिनर के तौर पर खेल रहे हैं। भले ही पिच से अधिक मदद ना मिले लेकिन इसके बावजूद चहल अपनी विविधता भरी गेंदबाजी से बल्लेबाजों को परेशान करने की काबिलियत रखते हैं।

युजवेंद्र चहल के भारतीय टीम के प्रमुख खिलाड़ियों में गिन जाने से सोशल मीडिया पर भी उनके जन्मदिन पर खास ट्रेंड देखने को मिल सकता है। इस खास दिन पर चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने भी सोशल मीडिया पर दिल को छू लेने वाले एक मैसेज को पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपने पति चहल के साथ 2 फोटो भी पोस्ट की है।

आपका दिल काफी बड़ा है

धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि जब आप जब आप दयालु, मददगार, विनम्र, निस्वार्थ होने और उन गुणों को कुछ गंभीर कौशल के साथ ले जाने की बात करते हैं। वह मिस्टर युजवेंद्र चहल हैं। धनश्री ने आगे लिखा है कि आपका दिल काफी बड़ा है। मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है। मुझे आप पर गर्व है।

साल 2020 में युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने शादी की थी और उसके बाद से यह दोनों लगातार सोशल मीडिया पर अपने-अपने पेज से फैंस से जुड़े रहते हैं। पत्नी के इस खास संदेश के बाद चहल ने भी जवाब देने में देरी नहीं लगाते हुए लिखा धन्यवाद पत्नी।

Yuzvendra Chahal’s comment. (Photo Source: Instagram)
Yuzvendra Chahal’s comment. (Photo Source: Instagram)

अभी चहल भारतीय टीम के साथ श्रीलंका के दौरे पर हैं, जहां इस समय टीम तीसरा वनडे मैच खेल रही है। वहीं इससे पहले टीम इंडिया सीरीज को 2-0 से अपने नाम कर चुकी है। वनडे के बाद दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी।