पाकिस्तान टीम में सबकुछ ठीक नहीं, श्रीलंका से मिली हार के बाद खिलाड़ियों में फूट! - क्रिकट्रैकर हिंदी

पाकिस्तान टीम में सबकुछ ठीक नहीं, श्रीलंका से मिली हार के बाद खिलाड़ियों में फूट!

बाबर ने हार के बाद टीम के साथी खिलाड़ियों को जमकर लताड़ा।

Babar Azam (Photo Source: Twitter)
Babar Azam (Photo Source: Twitter)

एशिया कप 2023 में सुपर-4 के अपने आखिरी मुकाबले में श्रीलंका से हारने के बाद पाकिस्तान टीम का फाइनल खेलने का सपना चकनाचूर हो गया। इस हार को पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पचा नहीं पा रहे हैं। खबर है कि उन्होंने हार के बाद टीम के साथियों को जमकर लताड़ा और होटल में किसी भी साथी खिलाड़ी से बात तक नहीं की। ये भी बताया जा रहा है कि कप्तान ने अपने साथियों को बिना बताए ही श्रीलंका छोड़ दिया।

पाकिस्तानी न्यूज चैनल बोल न्यूज के मुताबिक बाबर आजम कुछ खिलाड़ियों के प्रदर्शन से बेहद नाराज थे और इसी कारण से ये चीजें हुई। पाकिस्तानी कप्तान मैच प्रेजेंटेशन के दौरान मुस्कुरा रहे थे, लेकिन ड्रेसिंग रूम में उन्होंने निराशा व्यक्त की। इस दौरान कप्तान की तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी से तीखी नोंकझोंक भी हुई थी, जिसमें बाद में मोहम्मद रिजवान को हस्तक्षेप करना पड़ा और मामले को शांत कराना पड़ा।

गंभीर हो सकता है मामला

बता दें कि एशिया कप से पहले बाबर आजम ने सभी खिलाड़ियों का समर्थन किया और यह भी कहा था कि उनको उनके प्रदर्शन के कारण निराश नहीं होना है। हालांकि, श्रीलंका के हाथों दो विकेट मिली शिकस्त के बाद चीजें बदल हुई नजर आ रही है। यह वनडे वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान के लिए गंभीर मामला हो सकता है।

पाकिस्तान टीम अब सीधे वनडे वर्ल्ड कप में खेलती हुई नजर आएगी, क्योंकि उससे पहले कोई द्विपक्षीय सीरीज नहीं है। वर्ल्ड कप में वे कुछ वार्मअप मैच खेलेंगे, जिसमें पाकिस्तान न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा। पाकिस्तान टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत 6 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ करेगा।

वहीं वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान को झटका लग सकता है, क्योंकि तेज गेंदबाज नसीम शाह टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नसीम शाह कंधे की चोट के कारण भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 से चूक सकते हैं।

ये है बोल न्यूज की रिपोर्ट