श्रीसंत ने IPL 2023 को लेकर की ऐसी भविष्यवाणी जिसे सुनकर टूट सकता है CSK फैंस का दिल - क्रिकट्रैकर हिंदी

श्रीसंत ने IPL 2023 को लेकर की ऐसी भविष्यवाणी जिसे सुनकर टूट सकता है CSK फैंस का दिल

एस श्रीसंत ने कहा कि, मुझे नहीं लगता है कि सीएसके इस बार खिताब जीत सकती है।

S Sreesanth
S Sreesanth. (Photo Source: Instagram)

इंडिया प्रीमियर लीग (IPL) 2023 का आगाज 31 मार्च से होने जा रहा है। इसको लेकर सभी टीमें अभी से ही तैयारियों में लग गई हैं। हर बार की तरह इस बार भी सभी टीम आईपीएल की ट्रॉफी को जीतना चाहेगी। बता दें आईपीएल में सबसे ज्यादा बार मुंबई और चेन्नई की टीम ने जीत दर्ज की है लेकिन पिछले साल आईपीएल 2022 का ख़िताब गुजरात ने जीता।

CSK नहीं इस बार RCB होनी चाहिए विनर- एस श्रीसंत 

वहीं अब जैसे-जैसे आईपीएल नजदीक आते जा रहा है, पूर्व क्रिकेटर्स ने भी अपनी पसंदीदा टीमों को चुनना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में पूर्व भारतीय गेंदबाज एस श्रीसंत का नाम भी जुड़ गया है, जिन्होंने अपनी पसंदीदा टीम का चयन किया और बताया कि कौन सी टीम इस सीजन खिताब जीतेगी।

दरअसल स्पोर्ट्स यारी से बातचीत करते हुए एस श्रीसंत ने कहा कि, मुझे नहीं लगता है कि सीएसके इस बार खिताब जीत सकती है। हालांकि मैं राजस्थान रॉयल्स को सपोर्ट कर रहा हूं जिसके कप्तान संजू सैमसन हैं, लेकिन अगर कोई नई टीम जीतती है तो ये काफी मजेदार होगा।

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि, मुझे बहुत अच्छा लगेगा अगर आरसीबी की टीम आईपीएल 2023 का खिताब जीतेगी तो। मैं चाहता हूं कि बैंगलोर की टीम जीते और विराट कोहली आईपीएल की ट्रॉफी को उठाए क्योंकि उन्होंने देश के लिए बहुत कुछ किया है। बता दें 15 सालों में आरसीबी ने एक भी बार आईपीएल की ट्रॉफी पर कब्ज़ा नहीं किया है। ऐसे में श्रीसंत का यह बयान धोनी के फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आने वाला है।

दरअसल इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2023 काफी महत्वपूर्ण होगा क्योंकी ऐसा माना जा रहा है कि यह महेंद्र सिंह धोनी का आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है, ऐसे में चेन्नई के फैंस चाहेंगे कि महेंद्र सिंह धोनी को जीत के साथ विदाई मिले।