ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से पहले बाहर हो सकता है इंग्लैंड का यह घातक गेंदबाज - क्रिकट्रैकर हिंदी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से पहले बाहर हो सकता है इंग्लैंड का यह घातक गेंदबाज

पिछले दो मुकाबलों में टीम से बाहर थे मार्क वुड।

England. (Photo Source: Getty Images)
England. (Photo Source: Getty Images)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में इंग्लैंड को अपना अगला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना है लेकिन इस मैच से पहले इंग्लिश टीम को बड़ा झटका लगा है। खबर आ रही है कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड इस मैच से बाहर हो सकते हैं। वुड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ मुकाबले से पहले अपने टखने में इंजेक्शन लिया था और उसके बाद भी वह उस मैच में खेलने लायक हो नहीं पाए थे। वहीं, बांग्लादेश के खिलाफ मैच में भी वह टीम से बाहर थे। अब उम्मीद यही की जा रही है कि वह श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले से पहले फिट हो जाएंगे।

टी-20 वर्ल्ड कप के बाद इंग्लैंड को एशेज सीरीज खेलने के लिए भी जाना है और मार्क वुड इंग्लैंड के महत्वपूर्ण सदस्य हैं। इसी वजह से टीम अपने किसी भी खिलाड़ी को लेकर जोखिम नहीं लेना चाहती है। अगर वो पूरी तरह से फिट नहीं रहते हैं तो फिर उन्हें टीम में शामिल नहीं किया जाएगा। रिजर्व खिलाड़ी टॉम करन भी चोटिल हो गए हैं और इस मुकाबले में उनका उपलब्ध रहना भी मुश्किल है।

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीम इस टी-20 वर्ल्ड कप में शानदार फार्म में हैं, जहां इन्होने अपने दोनों मुकाबले जीते हैं। 30 अक्टूबर को दोनों ही टीम इस वर्ल्ड कप में आमने-सामने होंगी और अपने जीत के सिलसिले को बरकरार रखना चाहेंगी। उम्मीद की जा रही है कि दुबई के मैदान पर एक और कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। 

फॉर्म में लौटे डेविड वॉर्नर, इंग्लैंड की बढ़ी मुश्किलें

कंगारू टीम के लिए राहत की बात ये रही कि उनके सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर, जो पिछले कुछ समय से फॉर्म में नहीं थे, वह आखिरकार फॉर्म में लौट चुके हैं। श्रीलंका के खिलाफ 65 रनों की बेहतरीन पारी खेलकर वे ऑस्ट्रेलिया को एकतरफा जीत दिलाने में सफल रहे थे। ऑस्ट्रेलिया टीम उम्मीद करेगी कि वॉर्नर अब आने वाले हर मैच में टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करें।