चौथे दिन DRS पर देखिए स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को कैसे किया ट्रोल - क्रिकट्रैकर हिंदी

चौथे दिन DRS पर देखिए स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को कैसे किया ट्रोल

चौथे दिन के खेल के बाद दोनों ही टीमों के पास 5वें दिन मैच को अपने नाम करने का शानदार मौका है।

Cricket fans. (Photo Source: Twitter)
Cricket fans. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली जिस समय मैदान पर खेलने उतरते हैं तो सभी की नजरें उनपर टिक जाती हैं, लेकिन वह इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में टीम की पहली पारी में शून्य पर ही पवेलियन लौट गए। वहीं, खेल के चौथे दिन जहां इंग्लैंड टीम के कप्तान जो रूट ने शानदार शतकीय पारी खेली तो वहीं विराट कोहली को स्टेडियम में मौजूद दर्शकों से ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा।

दरअसल, भारतीय टीम ने इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान मिले अपने सभी DRS को गलत फैसले के कारण गंवा दिया जिसमें से एक तब हुआ जब रूट 97 के स्कोर पर थे। इसमें गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने कप्तान को DRS लेने के लिए कहा और उन्होंने अंपायर को रिव्यू लेने का इशारा किया लेकिन वह गलत साबित हुआ जिसके बाद भारतीय टीम अपने सभी डीआरएस गंवा चुकी थी।

यहां से स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने जिस तरह से विराट कोहली को ट्रोल करना शुरू किया, उससे मैच में अलग तरह का रोमांच भी देखने को मिला था।

यहां पर देखिए दर्शकों ने कैसे विराट कोहली को किया ट्रोल

5वें दिन का मैच हुआ बेहद रोमांचक

चौथे दिन कप्तान जो रूट की शानदार 109 रनों की पारी के चलते इंग्लैंड ने जहां अपनी दूसरी पारी में 303 रन बनाए तो वहीं, भारतीय टीम को चौथी पारी में जीत के लिए 209 रनों का लक्ष्य देने में भी कामयाब हुई। इसके बाद चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक भारतीय टीम 52 के स्कोर पर लोकेश राहुल के रूप में अपना 1 विकेट गंवा बैठी थी और उसे अब 5वें दिन जीत हासिल करने के लिए 157 रनों का पीछा करना है।

इंग्लैंड के गेंदबाजों के लिए 5वें दिन का पहला सत्र काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है क्योंकि मैच के आखिरी दिन बारिश के भी आसार जताए जा रहे हैं और ऐसी स्थिति में तेज गेंदबाजों को मदद मिलना स्वाभाविक है। अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि मैच में किस टीम को जीत हासिल होती है और किसका वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे संस्करण में अंकों का खाता सबसे पहले खुलेगा।