हार्दिक पंड्या को एक और झटका, दोस्त मानने से किया इनकार - क्रिकट्रैकर हिंदी

हार्दिक पंड्या को एक और झटका, दोस्त मानने से किया इनकार

Hardik Pandya
Hardik Pandya (Photo by Gareth Copley/Getty Images)

दिन खराब चल रहे हों तो साया भी साथ छोड़ देता है। हार्दिक पंड्या ने मुसीबत खुद मोल ली। भूल गए कि सार्वजनिक जीवन में कैसा व्यवहार करना चाहिए। बात उगलवाने में माहिर करण जौहर के चैट शो में कॉफी पीकर बहक गए और उल्टी-सीधी बात कर दी। इसके बाद सोशल मीडिया पर तूफान आ गया और हार्दिक का सब कुछ उड़ा कर ले गया।

ऑस्ट्रेलिया से टिकट भारत का कट गया। कंपनियों ने अनुबंध तोड़ दिए और क्लबों ने सदस्यता छीन ली। बैन को लेकर बंद कमरों में बातचीत हो रही है। अब तो उन लोगों ने भी मुंह फेर लिया जिनसे हार्दिक की दोस्ती की चर्चा होती थी।

सभी जानते हैं कि पार्टियां हार्दिक को कितनी पसंद है। पार्टियों में खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के इर्दगिर्द मंडराते हुए हार्दिक के कई फोटो सामने आए हैं। उर्वशी रौटेला, एली अवराम और ईशा गुप्ता तो उनकी खास दोस्त बताई गईं।

हाल ही में एक इवेंट में ईशा पहुंची तो लोगों ने हार्दिक से संबंधित सवाल उनके सामने रख दिया। जाहिर सी बात है कि ईशा के मुंह का जायका खराब होना ही था। ईशा ने सवाल करने वाले से सवाल पूछ लिया कि किसने कहा कि वह मेरा दोस्त है? बताइए, ये बात उन्होंने पहले कभी नहीं की, लेकिन हार्दिक को मुसीबत में देख पल्ला झाड़ लिया।

एक बात जरूर ईशा ने अच्छी कही। उन्होंने कहा महिलाओं को लेकर ऐसी अभद्र टिप्पणियां नहीं करनी चाहिए। महिलाएं तो पुरुष से ज्याता बेहतर हैं। वे बच्चा पैदा करती हैं और महीने में पांच दिन तमाम तकलीफ झेलते हुए सारे काम भी करती हैं।

दूसरी ओर हार्दिक के पक्ष में कुछ लोग आए हैं। उनका मानना है कि एक मौका हार्दिक और राहुल को देना चाहिए। जो उनके साथ हो रहा है वो ही उनकी सजा है। विश्व कप में ये दोनों भारत के प्रमुख खिलाड़ी हैं और विश्व कप शुरू होने के पहले फैसला हो जाएगा।