रिंकू सिंह रोहित शर्मा

रिंकू सिंह ने रोहित शर्मा को लेकर शेयर की स्पेशल पोस्ट, लिखी अपने दिल की बात

अफगानिस्तान के खिलाफ तीसरे T20I में रिंकू सिंह ने 39 गेंदों पर 69* रन बनाए।

RInku Singh and Rohit Sharma (Photo Source: Getty Images)
RInku Singh and Rohit Sharma (Photo Source: Getty Images)

जब से रिंकू सिंह ने भारत के लिए डेब्यू किया है, तब से इस धाकड़ बल्लेबाज ने अपने मैच विनिंग प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। आपको बता दें कि, अफगानिस्तान के खिलाफ तीसरे T20I में, युवा खिलाड़ी काफी दबाव में बल्लेबाजी करने आए। दरअसल इस मैच में भारतीय टीम एक समय 22 रन के स्कोर पर चार विकेट गंवा चुकी थी।

हालांकि, इस दबाव वाले क्षण में भी रिंकू सिंह ने संयम बनाए रखा और कप्तान रोहित शर्मा के साथ 190 रन की अटूट साझेदारी की। इस साझेदारी के बदौलत ही भारत ने बोर्ड पर 212 रन लगाए थे। रिंकू ने 39 गेंदों पर 69* रन बनाए, जबकि रोहित ने 69 गेंदों पर 121* रनों की पारी खेली। दोनों ने अफगान गेंदबाजी क्रम पर दबदबा बनाया और सभी के खिलाफ खुलकर शॉट्स खेले।

रिंकू सिंह ने रोहित शर्मा के लिए शेयर किया ये खास पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rinku 🧿🇮🇳 (@rinkukumar12)

अफगानी गेंदबाजों का कोई भी प्लान इन दोनों के खिलाफ काम नहीं आया। इस बीच, यह पहली बार था जब रिंकू ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में रोहित शर्मा के साथ बल्लेबाजी की। रोहित के साथ बल्लेबाजी को लेकर अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, रिंकू ने बताया कि उन्होंने रोहित के साथ बल्लेबाजी करने का आनंद लिया और उनसे बहुत कुछ सीखा।

इसी को लेकर रिंकू सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, “बल्लेबाजी करते समय क्रीज पर रोहित शर्मा भैया से बहुत कुछ सीखने को मिला।”

आपको बता दें कि, इस बीच, सबसे छोटे प्रारूप में खुद को कई बार साबित करने के बावजूद, टी-20 वर्ल्ड कप के लिए प्लेइंग इलेवन में रिंकू की जगह अभी तक पक्की नहीं हुई है। सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या जैसे प्लेयर्स उस टूर्नामेंट में वापसी करेंगे, जिससे प्लेइंग इलेवन में उनकी जगह खतरे में पड़ सकती है।

ऐसे में इंडियन प्रीमियर लीग का आगामी संस्करण रिंकू के लिए बहुत मायने रखेगा। अगर वह अपना फॉर्म बरकरार रखते हैं और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए मैच विनिंग पारियां खेलते रहते हैं तो वह टी-20 वर्ल्ड कप के लिए रेस में बने रहेंगे। टूर्नामेंट के 2023 संस्करण में, उन्होंने 14 मैचों में 474 रन बनाए और इसके तुरंत बाद, उन्हें टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने का मौका मिला।

यह भी पढ़ें: मुंबई पुलिस ने दर्ज किया FIR, सचिन तेंदुलकर से जुड़ा है मामला

close whatsapp