भारत की टी-20 वर्ल्ड कप टीम को लेकर फैंस ने कुछ इस तरह दी अपनी प्रतिक्रिया - क्रिकट्रैकर हिंदी

भारत की टी-20 वर्ल्ड कप टीम को लेकर फैंस ने कुछ इस तरह दी अपनी प्रतिक्रिया

टी-20 वर्ल्ड कप टीम में अश्विन की हुई वापसी

Virat Kohli
Virat Kohli. (Photo Source: Getty Images)

यूएई और ओमान में 17 अक्टूबर से होने वाले ICC टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है। बीसीसीआई ने भारत की 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया और साथ ही टीम के साथ तीन रिजर्व खिलाड़ियों को भी रखा है। भारत की टी-20 वर्ल्ड कप टीम के ऐलान के बाद इसमें कुछ नाम देखकर फैंस और क्रिकेट एक्सपर्ट भी काफी हैरान हुए हैं।

वर्ल्ड कप टीम में हुई रविचंद्रन अश्विन की वापसी

बीसीसीआई ने जो 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है, उसमें रविचंद्रन अश्विन का नाम देख सब लोग काफी हैरान हुए हैं। नीली जर्सी में अश्विन की वापसी चार साल बाद हो रही है। अश्विन ने सफेद गेंद से अपना आखिरी मुकाबला जुलाई 2017 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। वहीं, इस टीम में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को कोई जगह नहीं मिली है जिसे देख पूरा क्रिकेट जगत हैरान हुआ है। छोटे फॉर्मेट में अक्सर लेग स्पिनर का बोलबाला रहता है और टीम का ऐलान होने से पहले ये लगभग तय माना जा रहा था कि चहल इस टीम में जरूर होंगे।

इसके अलावा टी-20 वर्ल्ड कप के लिए पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मेंटर के तौर पर टीम के साथ जुड़ेंगे। इस खबर के आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर चारों तरफ धोनी का ही नाम ट्रेंड कर रहा है। फैंस माही भाई को दोबारा टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूप में देखने के लिए उत्साहित हैं। इस वर्ल्ड कप में भारत अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को खेलेगा। सभी फैंस इस महामुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यहां देखिए भारत की टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह , भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी।

यहां देखिए टी-20 वर्ल्ड कप टीम को लेकर फैंस की कुछ मजेदार प्रतिक्रिया: