गीता बसरा भज्जी को राजनीति छोड़ क्रिकेट के मैदान पर वापसी करते हुए देखना चाहती हैं! - क्रिकट्रैकर हिंदी

गीता बसरा भज्जी को राजनीति छोड़ क्रिकेट के मैदान पर वापसी करते हुए देखना चाहती हैं!

2017 तक मुंबई इंडियंस का अभिन्न हिस्सा थे मुंबई इंडियंस।

Harbhajan Singh and Geeta Basra
Harbhajan Singh and Geeta Basra. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल के 15वें सीजन का आगाज होने वाला है, और इस सीजन कई दिग्गज ऐसे खिलाड़ी हैं जो हाई प्रोफाइल टूर्नामेंट में खेलते हुए नहीं दिखेंगे। उसी में से एक खिलाड़ी हरभजन सिंह है। हरभजन जो पिछले आईपीएल सीजन में केकेआर का हिस्सा थे, उन्होंने 2021 में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया था, जिस वजह से वो इस सीजन आईपीएल में खेलते हुए नहीं दिखेंगे।

बतौर खिलाड़ी हरभजन सिंह का आईपीएल करियर शानदार रहा है, और वो मुंबई और चेन्नई जैसी चैंपियन टीम का हिस्सा रह चुके हैं। इस बीच उनकी पत्नी गीता बसरा से हरभजन के आईपीएल में न खेलने को लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भावुक पोस्ट किया और साथ ही में यह भी बताया कि वो इस सीजन किस टीम को सपोर्ट कर रही हैं।

गीता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि, इस साल का आईपीएल मेरे लिए कई मायनों में अलग होने वाला है। अपने पति हरभजन को खेलते हुए देखना मिस करूंगी। मुंबई इंडियंस को इस सीजन के लिए शुभकामनाएं। इस टीम के साथ कई अच्छी यादें जुड़ी हुई है।

यहां देखिए गीता बसरा का वो पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra)

हरभजन के आईपीएल करियर की बात करें तो भज्जी ने इस लीग में कुल 163 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 26.87 की गेंदबाजी औसत से 150 विकेट लिए हैं। इस लीग में उनके नाम एक पांच विकेट हॉल भी मौजूद है। वहीं बल्लेबाजी की बात करें तो उन्होंने 137 से अधिक की स्ट्राइक रेट से 833 रन बनाए हैं और उनके नाम एक अर्धशतक भी दर्ज है।

गीता बसरा की बात करें तो वो एक फेमस बॉलीवुड सेलिब्रेटी हैं। उन्होंने 2015 में हरभजन सिंह से शादी की थी। हरभजन और गीता के दो बच्चे हैं। गीता अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ रमणीय पारिवारिक तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहती हैं। प्यार और गर्मजोशी से भरपूर, उनकी पारिवारिक तस्वीरें फैंस को काफी पसंद भी आते हैं।