गुजरात टाइटंस (GT) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेले जाने वाले मुकाबले की संभावित Dream11 टीम पर डालिए एक नजर - क्रिकट्रैकर हिंदी

गुजरात टाइटंस (GT) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेले जाने वाले मुकाबले की संभावित Dream11 टीम पर डालिए एक नजर

चेन्नई सुपर किंग्स अभी तक 5 मुकाबलों में से सिर्फ 1 में जीत हासिल कर सकी है।

Gujarat Titans. (Photo Source: IPL/BCCI)
Gujarat Titans. (Photo Source: IPL/BCCI)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन का 29वां लीग मुकाबला गुजरात टाइटंस (GT) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच में पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसियेशन ग्राउंड में खेला जाएगा। जिसमें गुजरात टाइटंस की टीम को लेकर बात की जाए तो उनके लिए अभी तक का सीजन काफी शानदार रहा है। जिसमें उन्होंने 5 मुकाबलों में 4 में जीत हासिल करते हुए अंक-तालिका में पहले स्थान पर कब्जा बनाए रखा है।

वहीं दूसरी तरफ चेन्नई सुपर किंग्स की बात की जाए तो उनके लिए सीजन की शुरुआत काफी खराब रही थी, जिसमें टीम को पहले 4 मुकाबलों में लगातार हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ पिछले मुकाबले में CSK की टीम ने अपनी इस सीजन की पहली जीत हासिल की। अब उनकी नजर इस लय को बरकरार रखने पर होगी।

मैच जानकारी:

मैच 29 – गुजरात टाइटंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स

स्थान – महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसियेशन स्टेडियम, पुणे

दिन और समय – 17 अप्रैल को भारतीय समयानुसार शाम 7:30 पर

लाइव स्ट्रीमिंग – स्टार स्पोर्ट्स और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर

पिच रिपोर्ट

पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुकाबले की पिच को लेकर बात की जाए तो यहां पर अब तक खेले गए 5 मुकाबलों में से 3 में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीत हासिल की है, जिसकी सबसे बड़ी वजह यहां पर ओस की भूमिका अधि देखने को नहीं मिलती है।

संभावित अंतिम एकादश:

गुजरात टाइटंस

इस मुकाबले के लिए गुजरात टाइटंस की संभावित एकादश की बात की जाए तो कप्तान हार्दिक पांड्या उसमें किसी तरह का बदलाव नहीं करना चाहेंगे। जिसके बाद टीम विजय शंकर को एक और मौका दे सकती है।

संभावित एकादश – शुभमन गिल, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), विजय शंकर, अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राशिद खान, राहुल तेवतिया, मोहम्मद शमी, लॉकी फर्ग्युसन, यश दयाल।

चेन्नई सुपर किंग्स

पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से रोबिन उथप्पा और शिवम दुबे ने बल्ले से कमाल की पारी खेलते हुए अपने फॉर्म को दिखाया था। जिसके बाद टीम को उनसे इसी तरह के प्रदर्शन को आगे जारी रखने की उम्मीद होगी।

संभावित एकादश – रुतुराज गायकवाड़, रोबिन उथप्पा, अंबाती रायडू, मोईन अली, रवींद्र जडेजा (कप्तान), शिवम दुबे, ड्वेन ब्रावो, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), महेश तीक्ष्णा, क्रिस जॉर्डन, मुकेश चौधरी।

संभावित Dream11 टीम

मैथ्यू वेड, रोबिन उथप्पा (उप-कप्तान), शिवम दुबे, शुभमन गिल (कप्तान), अभिनव मनोहर, मोईन अली, राहुल तेवतिया, हार्दिक पांड्या, राशिद खान, लॉकी फर्ग्युसन, महेश तीक्ष्णा।