टी20 वर्ल्ड कप 2024: रविचंद्रन अश्विन के 'Red Card' बयान को लेकर गुलबदीन नईब ने दिया मजाकिया जवाब - क्रिकट्रैकर हिंदी

टी20 वर्ल्ड कप 2024: रविचंद्रन अश्विन के ‘Red Card’ बयान को लेकर गुलबदीन नईब ने दिया मजाकिया जवाब

आज यानी 25 जून को खेले गए आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बेहतरीन मुकाबले में अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को DLS नियम के तहत 8 रनों से मात दी।

Gulbadin Naib Viral Video (Pic Source X)
Gulbadin Naib Viral Video (Pic Source X)

आज यानी 25 जून को खेले गए आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बेहतरीन मुकाबले में अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को DLS नियम के तहत 8 रनों से मात दी। इस मुकाबले में अफगानिस्तान की ओर से सभी खिलाड़ियों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

यही नहीं पहली बार अफगानिस्तान ने आईसीसी सीनियर पुरुष टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की। हालांकि इस मैच के दौरान एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली। दरअसल इस मुकाबले के दौरान तीन बार बारिश ने खलल डाली। जब दूसरी बार ऐसा देखने को मिला तब अफगानिस्तान टीम काफी अच्छी स्थिति में थी और बांग्लादेश उस समय DLS नियम के तहत दो रनों से पीछे था। अफगानिस्तान के मुख्य कोच जोनाथन ट्रोट ने डगआउट से यह इशारा किया कि गेंदबाजी जल्दी ना करते हुए आराम से की जाए ताकि बारिश थोड़ी और तेज हो जाए और मैच रुक जाए।

जैसे ही इस ओवर की अगली गेंद नूर अहमद फेंकने वाले थे गुलबदीन नईब तुरंत अपनी जगह पर ही गिर गए। उन्होंने ऐसा दिखाया कि उन्हें Cramps आ गए हैं और अब वो खड़े नहीं हो सकते हैं। इतनी देर में बारिश तेज हो गई और अंपायर को मैच को रोकना पड़ा।

इस पूरे मामले को लेकर भारत के अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ट्वीट किया। अब इस ट्वीट पर गुलबदीन नईब ने अपना पक्ष रखा।

यह रहा रविचंद्रन अश्विन का ट्वीट:

रविचंद्रन अश्विन ने ट्वीट किया कि, ‘गुलबदीन नईब को Red Card मिलना चाहिए था।’ इस पर गुलबदीन नईब ने लिखा कि, ‘ कभी खुशी कभी गम में होता है हैमस्ट्रिंग।’

अब इस महत्वपूर्ण टूर्नामेंट के दोनों सेमीफाइनल मैच 27 जून को खेले जाएंगे। पहला मैच अफगानिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच में खेला जाएगा जबकि दूसरा सेमीफाइनल भारत और इंग्लैंड के बीच में होगा। इस शानदार टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 29 जून को बारबाडोस में खेला जाएगा।

close whatsapp
5 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जिन्होंने डेब्यू IPL मैच में ठोकी हाफ सेंचुरी IPL 2024: इन 11 विदेशी खिलाड़ियों ने लिए करोड़ों रुपये लेकिन हुए फ्लॉप IPL 2024: आईपीएल के 19वें और 20वें ओवर में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले 5 खिलाड़ी आईपीएल इतिहास के 5 सबसे तेज गेंदबाज आईपीएल 2024 में सभी 10 टीमों के हेड कोच कौन हैं? चिन्नास्वामी में RCB के खिलाफ किस टीम ने जीते हैं सबसे ज्यादा मैच IPL 2024: RCB के 3 पूर्व खिलाड़ी जो SRH में मचा रहे तबाही 4 खिलाड़ी जिन्होंने खेले हैं 500 से ज्यादा टी20 मैच MS Dhoni: बतौर CSK कप्तान धोनी के लाजवाब रिकार्ड IPL 2024 शुरू होने से पहले किन टीमों के कप्तान बदले गए