उमरान मलिक को नहीं पता था क्या होते हैं गेंदबाजी वाले स्पाइक्स शूज - क्रिकट्रैकर हिंदी

उमरान मलिक को नहीं पता था क्या होते हैं गेंदबाजी वाले स्पाइक्स शूज

मैच के बाद उमरान ने भुवनेश्वर कुमार की बाचतीच।

Umran Malik. (Photo Source: Instagram)
Umran Malik. (Photo Source: Instagram)

सनराइजर्स हैदराबाद टीम से आईपीएल का महज दूसरा मैच खेलने वाले उमरान मलिक आज हर अखबार की सुर्खियों में छा गए हैं। 153 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद डालने वाला ये गेंदबाज स्पीड स्टार बन चुका है। लेकिन इस सबके बीच उमरान ने मैच के बाद एक बड़ा खुलासा किया है, जिसे सुन आप भी हैरानी में पड़ जाएंगे और आपको भी शायद विश्वास नहीं होगा।

स्पाइक्स शूज का दूर-दूर तक नहीं पता था उमरान मलिक को

जम्मू-कश्मीर से इसी साल घरेलू क्रिकेट में डेब्यू करने वाले उमरान को शायद नहीं पता था IPL का दूसरा फेज उनके लिए सौगात जैसा होगा। नेट गेंदबाज से प्रमुख गेंदबाज बनने के पीछे मलिक की मेहनत का ही कमाल है, वहीं कल हुए RCB के साथ मैच के बाद उमरान ने बातचीत करते हुए कई चीजों के बारे में जानकारी दी और कई खुलासे भी किए।

*मैच के बाद उमरान ने भुवनेश्वर कुमार के साथ की बातचीत।
*मलिक ने बताया उन्हें नहीं पता था क्या होते हैं गेंदबाजी वाले स्पाइक्स शूज।
*एक दोस्त ने मुझे पहली बार दिए थे स्पाइक्स शूज- उमरान मलिक।
*डेविड वॉर्नर सहित बाकी बल्लेबाजों को गेंद डालने में लग रहा था डर।

यहां देखें बातचीत के अंश

उमरान के पिता ने बताया कब से क्रिकेट खेल रहा है उनका बेटा

दूसरी ओर उमरान के पिता अब्दुल मलिक ने भी अपने बेटे की सफलता को लेकर खुलकर बात की, साथ ही बताया कि मलिक 3 साल की उम्र से क्रिकेट खेल रहा है। साथ ही उमरान के पिता अब्दुल मलिक ने ये भी बताया कि हम लोग उसका मैच देखकर काफी ज्यादा भावुक भी हो गए थे और सभी उसको एक दिन टीम इंडिया के लिए खेलता हुआ देखना चाहते हैं। आज आईपीएल में अपनी गेंदबाजी की धाक जमाने वाले मलिक कभी टेनिस की गेंद से क्रिकेट टूर्नामेंट खेला करते थे और एक मैच के 500 रुपए लेते थे।