हरभजन और लक्ष्मण ने 2019 के वर्ल्ड कप को लेकर धोनी पर रखी अपनी राय - क्रिकट्रैकर हिंदी

हरभजन और लक्ष्मण ने 2019 के वर्ल्ड कप को लेकर धोनी पर रखी अपनी राय

VVS Laxman & Harbhajan Singh
VVS Laxman & Harbhajan Singh. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण और पंजाब के शेर कहे जाने वाले टीम इंडिया के बॉलर हरभजन सिंह ने धोनी को लेकर अपनी अपनी राय रखी है. दोनों खिलाड़ियों के मुताबिक महेंद्र सिंह धोनी 2019 के विश्व कप में भारतीय टीम के लिए अहम रोल निभाएंगे. हरभजन ने कहां 2019 के विश्वकप खेलने के लिए उन्हें लगातार अच्छा परफॉर्मेंस करना होगा.

हरभजन सिंह ने यह भी कहा है कि क्रिकेट के खेल में हर रोज नए नए बदलाव हो रहे हैं और धोनी के पास अनुभव की कोई कमी नहीं है. और खिलाड़ियों के लिए उनका परफॉर्मेंस और लगातार बेहतर परफॉर्म करना मायने रखता है. क्योंकि धोनी दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ियों में जाने जाते हैं और 2019 के विश्वकप के अंतिम 11 में भारत के लिए खेलने के लिए लगातार अच्छा खेलने की जरूरत है और अभी विश्व कप में काफी समय भी है.

दूसरी ओर भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने धोनी पर अपनी राय रखते हुए कहा है धोनी 2019 के विश्व कप में टीम का हिस्सा जरुर होंगे वीवीएस लक्ष्मण ने धोनी और विराट के मैदान में तालमेल पर भी उनकी जमकर तारीफ करते हुए कहा मुझे नहीं लगता है की विराट किसी भी तरह धोनी का बचाव कर रहे हैं. क्योंकि धोनी इन सबसे काफी ऊपर हैं और 2019 में इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप में उनका अहम रोल होगा. विराट भी काफी अच्छे तरीके से धोनी को हैंडल कर रहे हैं. जब सचिन ने कप्तानी छोड़ी थी तो इसी तरीके से गांगुली ने सचिन को हैंडल किया था और विराट कोहली तो धोनी को मौका देने के साथ-साथ उनकी मदद भी लेते हैं क्योंकि विराट में कोई घमंड नहीं है और मुझे लगता है 2019 के विश्वकप में विराट को धोनी से काफी मदद मिलेगी.

आपको बता दें यह वही वीवीएस लक्ष्मण है जिन्होंने कुछ दिन पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया के राजकोट में मैच हारने के बाद धोनी के परफॉर्मेंस पर सवाल उठाया था और लक्ष्मण ने कहा था उन्हें भविष्य के बारे में सोचते हुए युवा खिलाड़ियों को मौका देना चाहिए.