भारत-न्यूजीलैंड टी-20 सीरीज के विजेता को लेकर हरभजन सिंह ने की भविष्यवाणी - क्रिकट्रैकर हिंदी

भारत-न्यूजीलैंड टी-20 सीरीज के विजेता को लेकर हरभजन सिंह ने की भविष्यवाणी

टी-20 सीरीज का पहला मैच जयपुर में खेला जाएगा।

Harbhajan Singh
Harbhajan Singh. (Photo by Adam Davy/PA Images via Getty Images)

भारत और न्यूजीलैंड तीन मैचों की टी-20 सीरीज से पहले मैच में 17 नवंबर को आमने-सामने होंगे। यह न्यूजीलैंड के लिए एक त्वरित बदलाव है क्योंकि कीवी टीम ने 14 नवंबर को टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल खेला था। दूसरी ओर भारत सुपर 12 फेज से ही बाहर हो गया था और टीम इंडिया ने 8 नवंबर को नामीबिया के खिलाफ अपना आखिरी मैच खेला था।

अगला टी-20 वर्ल्ड कप केवल 11 महीने दूर हैं, दोनों टीमें अगले साल होने वाले इस टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगी। इस सीरीज के दौरान निश्चित रूप से रोमांचक क्रिकेट खेला जाएगा। इसी बीच भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने इस सीरीज को लेकर बड़ा बयान दिया है।

टी-20 सीरीज को लेकर हरभजन की बड़ी भविष्यवाणी

हरभजन सिंह का मानना है कि यह एक करीबी सीरीज होगी साथ ही उन्होंने विजेता टीम की भविष्यवाणी भी की है। स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए भज्जी ने कहा कि, “मेरा मानना है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ यह सीरीज भारतीय टीम 2-1 से जीतेगी।” हरभजन ने यह भी कहा कि इस सीरीज में इशान किशन और सूर्य कुमार यादव अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

हरभजन का मानना है कि किशन भारत के लिए महत्वपूर्ण होंगे और वह अगले वर्ल्ड कप में एक टीम के लिए बड़ी भूमिका निभा सकते हैं। उन्होंने सूर्यकुमार यादव का भी समर्थन करते हुए कहा कि अपनी योग्यता साबित करने के लिए उन्हें लगातार मौका मिलना चाहिए। हरभजन का मानना है कि 360 डिग्री शॉट खेलने की उनकी क्षमता टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण होगी।

इस बीच पहले टी-20  मैच से एक दिन पहले, न्यूजीलैंड ने पुष्टि की है कि उनके कप्तान केन विलियमसन 25 नवंबर से भारत के खिलाफ शुरू होने वाली टेस्ट श्रृंखला पर ध्यान केंद्रित करने के लिए पूरी टी-20 सीरीज में नहीं खेलेंगे। विलियमसन की गैर मौजूदगी में टिम साउदी कीवी टीम की कप्तानी करेंगे।