टी-20 विश्व कप के पोस्ट में हरभजन सिंह ने धोनी की तस्वीर को क्यों क्रॉप कर दिया? - क्रिकट्रैकर हिंदी

टी-20 विश्व कप के पोस्ट में हरभजन सिंह ने धोनी की तस्वीर को क्यों क्रॉप कर दिया?

2007 में टी-20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा थे हरभजन।

Harbhajan Singh and MS Dhoni. (Photo Source: Getty Images)
Harbhajan Singh and MS Dhoni. (Photo Source: Getty Images)

भारतीय क्रिकेट के इतिहास में 24 सितंबर का दिन बेहद यादगार रहा है। टीम ने इसी दिन 2007 में पाकिस्तान को हराकर पहला टी-20 वर्ल्ड कप अपने किया था। टीम इंडिया के लिए ये जीत इसलिए भी खास थी क्योंकि इस टीम में कई युवा खिलाड़ी शामिल थे, जिन्होंने टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया।

इस जीत के 14 साल पूरे होने पर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और फैंस सोशल मीडिया पर इस जीत को लेकर अपनी पसंदीदा तस्वीरें साझा करते हुए दिखे। इसी क्रम में टीम के दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने भी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए इस दिन को याद किया। हरभजन सिंह ने कैप्शन में लिखा, “जब आपका भरोसा आपके डर पर भारी पर जाता है तो आपके सपने हकीकत में बदल जाते हैं।”

यहां देखिए हरभजन सिंह का पोस्ट

इस पोस्ट के बाद एक ओर जहां फैंस उन्हें बधाई देते हुए दिखे, वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों ने उनकी आलोचना की और इस फोटो में से पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को क्रॉप करने का आरोप लगाया। इस तस्वीर में हरभजन सिंह ने एक इमोजी का इस्तेमाल किया है और फैन का मानना है कि जहां उन्होंने वो इमोजी लगाई है, उसके पीछे धोनी का चेहरा है।

 फैन ने भज्जी पर लगाया धोनी को क्रॉप करने का आरोप

एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि शानदार भाई बेहद अच्छे तरीके से अपने धोनी को तस्वीर से बाहर कर दिया। भज्जी को यूजर का ये कमेंट पसंद नहीं आया और उन्होंने इसका जवाब अलग अंदाज में दिया। उन्होंने फिर से वही तस्वीर को पोस्ट किया और इस बार हरभजन ने कोई इमोजी का प्रयोग नहीं किया था।

उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा कि आप आप उसे चाट सकते हैं जिसे मैंने क्रॉप किया था। बता दें कि हरभजन ने जहां पहले फोटो में इमोजी का इस्तेमाल किया था वहां पर धोनी नहीं बल्कि एक फोटोग्राफर मौजूद है और भज्जी उसे ही हटाने की कोशिश कर रहे थे।

हरभजन का दूसरा पोस्ट