in

हार्दिक पांड्या का अब रॉकस्टार के अवतार में आया वीडियो

होटल डीलिंग कंपनी जेगेल (zaggle) ने ऑफर के लिए पंड्या को अपना ब्रांड अंबेसडर बनाया है

Hardik Pandya
Hardik Pandya. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या हर बार नए नए अवतार में नजर आते हैं और सोशल मीडिया पर भी हार्दिक पंड्या और एक्टिव रहते हैं और तरह-तरह के वीडियो हार्दिक पंड्या सोशल मीडिया पर आए दिन पोस्ट करते रहते हैं लेकिन इस बार हार्दिक पंड्या का एक नया अवतार सामने आया है जिसमें हार्दिक पंड्या रॉकस्टार की तरह मंच पर गाना गाते नजर आ रहे हैं.

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी जो क्रिकेट के मैदान पर अपने बल पर धन की बरसात करते नजर आते हैं लेकिन आज हम आपको उनका एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें वह माइक पकड़कर रॉकस्टार की तरह गाना गाते हुए घूम रहे हैं. हार्दिक पंड्या का यह वीडियो एल्बम 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज हुआ है इसे अब तक हजारों लोगों ने यूट्यूब पर देखा है.

हार्दिक पंड्या का वीडियो वैलेंटाइन डे के दिन होटल डीलिंग कंपनी जेगेल (zaggle) ने जारी किया है. दरअसल होटल डीलिंग कंपनी जेगेल (zaggle) ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को अपना ब्रांड अंबेसडर बनाया है. होटल डीलिंग कंपनी जेगेल (zaggle) ने ऑफर के लिए पंड्या को अपना ब्रांड अंबेसडर बनाया है. जेगेल कंपनी ने इस गाने को रिलीज करते हुए ट्विटर पर लिखा है हम आपके सामने होटल कि अच्छे दिन पेश करने के लिए किसी और को नहीं भारतीय टीम के रॉकस्टार हार्दिक पांड्या का सहयोग मिला है.

वही  इस वीडियो के रिलीज होने के बाद उनके फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं क्योंकि हार्दिक पंड्या फैन फॉलोवर्स की संख्या बहुत है. हाल ही में दक्षिण अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद हार्दिक पंड्या को आराम दिया गया है और आईपीएल में हार्दिक पंड्या मुंबई इंडियंस के लिए खेलने जा रहे है. वही मुंबई इंडियंस में हार्दिक पंड्या के साथ उनके भाई कुणाल पंड्या भी नजर आएंगे.

Indian team (photo source: Twitter)

भारतीय टीम टी-20 ट्राई सीरीज के लिए कोलंबो पहुंची

David Warner & Quinton de Kock. (Photo Source: Twitter)

डेविड वार्नर और क्विंटन डी कॉक की लड़ाई का वीडियों फुटेज हुआ लीक