हार्दिक को टीम इंडिया में वापसी के लिए अग्नि परीक्षा से गुजरना होगा - क्रिकट्रैकर हिंदी

हार्दिक को टीम इंडिया में वापसी के लिए अग्नि परीक्षा से गुजरना होगा

रिपोर्ट के अनुसार हार्दिक का साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए चयन मुश्किल।

Hardik Pandya. (Photo Source: Twitter/BCCI)
Hardik Pandya. (Photo Source: Twitter/BCCI)

पिछले कुछ समय में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को टीम इंडिया में कई मौके दिए गए, लेकिन ये ऑलराउंडर खिलाड़ी इन मौकों को सही साबित नहीं कर पाया। जिसके बाद आखिरकार इस खिलाड़ी को न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई टी-20 सीरीज के लिए टीम में नहीं चुना गया, BCCI ने इसका कारण उनकी खराब फिटनेस को दिया। वहीं अब हार्दिक को लेकर एक और अपडेट निकल कर सामने आ रहा है।

हार्दिक पांड्या के साथ क्या BCCI सख्त हो गया है?

हार्दिक अपनी चोट के कारण लंबे समय से गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं, जिसके कारण टीम को काफी नुकसान हो रहा है और उनकी बल्लेबाजी में भी उस तरह की बात नजर नहीं आ रही है। जिसके देखते हुए अब BCCI ने अहम फैसला लिया है, वहीं बोर्ड का ये फैसला इस खिलाड़ी के लिए काफी अहम साबित होगा और आने वाले समय में पांड्या की जगह का फैसला भी हो सकता है।

*रिपोर्ट के अनुसार हार्दिक का साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए चयन मुश्किल।
*साथ ही हार्दिक पांड्या को नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिपोर्ट करने को कहा गया है।
*अब इस ऑलराउंडर को अपनी फिटनेस करनी होगी साबित, फिर होगी टीम में वापसी।
*फिलहाल हार्दिक के पास नहीं है टेस्ट क्रिकेट के लिए फिटनेस- BCCI सोर्स।

लंबे समय से कर रहे हैं निराश

हार्दिक का जब टीम इंडिया में चयन हुआ था, तब वो एक ऑलराउंडर थे और उन्होंने गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी खुद को साबित किया था। लेकिन कमर में लगी चोट के बाद इस खिलाड़ी ने गेंदबाजी करना पूरी तरह बंद कर दिया, वहीं बाद में बल्ले से भी कमाल करने में पांड्या नाकाम साबित हुए। इस साल के IPL में भी इस इस खिलाड़ी का प्रदर्शन नाम के मुताबिक नहीं रहा, जिसके बाद मुंबई शायद हार्दिक को रिलीज कर सकती है। वहीं टी-20 वर्ल्ड कप के हर मैच में पांड्या को मौका मिलता गया, लेकिन कहानी में कुछ भी बदलाव नहीं हुआ और प्रदर्शन खराब का खराब ही रहा।