in

बाज नहीं आ रहे हैं हार्दिक पंड्या, अब शिखर धवन पर भड़के

न्यूजीलैंड पहुंचते ही उन्हें टीम में शामिल कर लिया गया और उन्होंने अच्छी गेंदबाजी कर दिखा दिया कि विवाद का असर उनके प्रदर्शन पर नहीं पड़ा है।

Hardik Pandya
Hardik Pandya (Photo by Clive Rose/Getty Images)

ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में हराने के बाद भारतीय टीम का विजयी रथ न्यूजीलैंड भी नहीं रोक पाया है। पांच वनडे मैचों की सीरिज भारत ने जीत ली है। 3-0 की अपराजेय बढ़त लेकर टीम इंडिया ने श्रृंखला अपने नाम कर ली है।

तीसरे वनडे मैच में भारतीय टीम में कई बदलाव देखने को मिले। हार्दिक पंड्या को सीधे टीम में जगह मिल गई जो कि एक चैट शो में अपने विवादास्पद टिप्पणी के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे। उन्हें विजय शंकर के स्थान पर शामिल किया गया।

न्यूजीलैंड पहुंचते ही उन्हें टीम में शामिल कर लिया गया और उन्होंने अच्छी गेंदबाजी कर दिखा दिया कि विवाद का असर उनके प्रदर्शन पर नहीं पड़ा है।

हार्दिक जब पारी का 14वां ओवर फेंक रहे थे तब वे शिखर धवन पर भड़क गए। लगता है कि उनकी आदत जाते-जाते जाएगी। दरअसल हार्दिक की गेंद पर बल्लेबाज ने शॉट खेला। गेंद धवन की तरफ गई। धवन ने गलत थ्रो फेंक दिया और इससे न्यूजीलैंड को एक्स्ट्रा रन मिल गए।

यह देख हार्दिक भड़क गए। वे शिखर की खराब फील्डिंग से नाराज थे। उन्होंने शिखर की तरफ गुस्से से देख कर कहा कि ‘कम ऑन यार’। हार्दिक की इस प्रतिक्रिया पर कुछ फैंस का कहना है कि यह स्वाभाविक प्रतिक्रिया थी। वे गेंदबाज हैं और अपनी गेंद पर खराब फील्डिंग देख उनका भड़कना स्वाभाविक है।

दूसरी ओर कुछ का मानना है कि इस समय हार्दिक पर निगाह है। उन्हें संयम से काम लेना चाहिए।

Sunil Gavaskar. (Photo Source: Twitter)

न्यूजीलैंड में दो दिन से भूखे थे सुनील गावस्कर, समोसा का नाम सुन हो उठे बैचेन भारतीय खाने की आ रही है याद

Team India

न्यूज़ीलैंड सीरीज़ में ये पांच खिलाड़ी हो सकते हैं मैन ऑफ द सीरीज़ के दावेदार, नंबर 3 सबसे आगे