कप्तान रोहित शर्मा को बीच मैच के दौरान हार्दिक ने दी गाली! ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #HardikAbusedRohit - क्रिकट्रैकर हिंदी

कप्तान रोहित शर्मा को बीच मैच के दौरान हार्दिक ने दी गाली! ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #HardikAbusedRohit

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या मैदान पर अक्सर अपने आक्रमक अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहते हैं।

Rohit Sharma And Hardik Pandya (Image Credit- Twitter)
Rohit Sharma And Hardik Pandya (Image Credit- Twitter)

इंग्लैंड और भारत के बीच एजबेस्टन में खेले गए दूसरे टी-20 मैच के दौरान भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या से जुड़ा एक अजीबोगरीब वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है। दरअसल स्टंप माइक में पांड्या की आवाज रिकॉर्ड हो गई थी और ऐसा लग रहा था कि वह अपने एक साथी खिलाड़ी को बीच मैच के दौरान अपशब्द कह रहे हैं। इस वीडियो क्लिप को देखने के बाद  #HardikabusedRohit ट्विटर पर काफी तेजी से ट्रेंड करने लगा।

हार्दिक पांड्या के प्रति फैंस ने ट्विटर पर दिखाया अपना गुस्सा

ये पूरा वाकया उस समय का है जब इंग्लैंड की टीम भारत से मिले 171 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी। तभी इंग्लैंड की पारी के चौथे ओवर में हार्दिक पांड्या गेंदबाजी आक्रमण पर थे। उस समय इंग्लैंड के बल्लेबाज डेविड मलान और लियाम लिविंगस्टन क्रीज पर मौजूद थे। मलान 8 रन पर और लिविंगस्टन 15 रन बनाकर खेल रहे थे। हार्दिक इंग्लैंड की पारी का चौथा ओवर डाल रहे थे तभी हार्दिक की आवाज स्टंप माइक में कैद हो गई, जिसमें वह रोहित को गाली देते हुए नजर आए।

ट्विटर पर दावा किया जा रहा है कि पांड्या की आवाज जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वह डीआरएस लेने को लेकर विचार-विमर्श के दौरान का था। उसी समय हार्दिक ने रोहित से बात करते हुए अपशब्द का प्रयोग किया। हालांकि उन्होंने ये गाली किसे दी यह साफ नहीं हो रहा है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं।

यहां देखिए वो वायरल वीडियो

भारत ने सीरीज को किया अपने नाम

आपको बता दें कि नॉटिंघम में खेले गए तीसरे टी-20 मैच में इंग्लैंड ने भारत को 17 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 215 रन बनाए। जवाब में भारतीय टीम 9 विकेट खोकर 198 रन ही बना पाई।

भारतीय टीम के लिए सूर्यकुमार यादव ने जबरदस्त शतक लगाया लेकिन उन्हें बाकी बल्लेबाजों का साथ नहीं मिला जिस वजह से भारत को इस मैच में 17 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बावजूद भारतीय टीम ने सीरीज 2-1 से अपने नाम की।