IPL 2023: 1 ओवर में 31 रन लुटाने के बाद भी अर्जुन तेंदुलकर के समर्थन में खड़े हुए ब्रेट ली  - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2023: 1 ओवर में 31 रन लुटाने के बाद भी अर्जुन तेंदुलकर के समर्थन में खड़े हुए ब्रेट ली 

पंजाब के खिलाफ आईपीएल के जारी सीजन में अर्जुन ने एक ओवर में 31 रन गंवाए थे

Brett Lee and Arjun Tendulkar (Image Credit- Twitter)
Brett Lee and Arjun Tendulkar (Image Credit- Twitter)

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले युवा पेसर अर्जुन तेंदुलकर का समर्थन करते हुए बड़ा बयान दिया है। ली को लगता है कि अर्जुन आईपीएल के जारी 16वें सीजन में कमाल की फाॅर्म में चल रहे हैं।

तो साथ ही आपको बता दें कि आईपीएल के जारी सीजन में 22 अप्रैल को हुए मुंबई इंडियंस बनाम पंजाब किंग्स मैच में अर्जुन तेंदुलकर ने 1 ओवर में 31 रन खर्चे थे। पंजाब के बल्लेबाज हरप्रीत सिंह और सैम करन ने अर्जुन के ओवर में 6 बाउंड्री लगाई थी। साथ ही उन्होंने मैच में फेंके गए 3 ओवर में 48 रन देकर एक विकेट निकाला था।

हालांकि, अर्जुन तेंदुलकर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए आखिरी ओवर में 20 रनों का बचाव किया, और इस दौरान एक विकेट भी अपने नाम किया था। लेकिन इसके बावजूद 1 ओवर में 31 रन खाने के बाद भी ब्रेट ली ने अर्जुन तेंदुलकर का समर्थन किया है।

अर्जुन को लेकर ब्रेट ली ने दिया बड़ा बयान

बता दें कि हिंदुस्तान की एक खबर के अनुसार ब्रेट ली ने अर्जुन तेंदुलकर को लेकर कहा- मुझे लगता है कि वह गेंदबाजी के सभी पहलुओं की गेंदबाजी कर सकता है। अर्जुन की इसी बात से मैं काफी प्रभावित हूं। मुझे लगता है कि वह मुंबई इंडियंस के लिए शानदार फाॅर्म में है।

ली ने आगे कहा- उसकी (अर्जुन तेंलदुलकर) नई गेंद से गेंदबाजी लाजबाव है। वह गेंद को स्विंग करा रहा है, उसे मुंबई इंडियंस टीम में सबसे ज्यादा स्विंग मिल रही है। वह बीच के ओवरों में शानदार गेंदबाजी कर सकता है और डेथ ओवरों में भी। इसलिए मैं उसकी तारीफ कर रहा हूं। लोग उसकी आलोचना कर सकते हैं, पर उसकी अभी उम्र 23 साल है और उसके सामने उसका पूरा करियर है।