in , , ,

एबी डी विलियर्स की तारीफ में पत्नी डेनियला डी विलियर्स ने सोशल मीडिया पर कही बड़ी बात

आरसीबी की टीम के लिए इस मैच में जीत हासिल करना बेहद जरुरी था प्लेऑफ की नजर से

AB de Villiers catch
AB de Villiers catch. (Photo Source: Twitter)

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर ने सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुआ कल आईपीएल के 11 वें सीजन का 51 वां मैच इस सीजन के रोमांचक मैच से एक रहा था जिसमें इस मैच के निर्णय ले लिए आखिरी ओवर तक सभी को इंतज़ार करना पड़ा. दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने इस मैच में जबर्दस्त प्रदर्शन किया था लेकिन एबी डी विलियर्स इस मैच में सबसे अधिक चर्चा का विषय रहे जब उन्होंने फील्डिंग के समय एलेक्स हेल्स का हवा में उछलते हुए एक शानदार कैच पकड़ा और जिसे देखकर सभी को बेहद अचम्भा हुआ. डी विलियर्स के इस तरह से कैच पकड़ने के बाद जहाँ उनकी तारीफ़ हर तरफ हो रही है वहीँ दूसरी तरफ पत्नी डेनियला डी विलियर्स को भी अपने पति के इस प्रदर्शन पर गर्व हो रहा है.

आरसीबी की टीम के लिए इस मैच में जीत हासिल करना बेहद जरुरी था प्लेऑफ की नजर से देखते हुए और इसी वजह से टीम के सभी खिलाड़ी मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए मैदान में उतरे. डी विलियर्स ने अपनी टीम के लिए मैच में पूरी कमान को हाथ में लेते हुए पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 69 रनों की शानदार पारी खेली जिसकी वजह से आरसीबी की टीम इस मैच में 218 रनों का बड़ा टारगेट बना सकी.

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम जब इस 218 रनों का पीछा कर रही थी तो उस समय 8 वां ओवर आरसीबी की टीम से मोईन अली करने के लिए आयें और उनके ओवर की आखिरी गेंद पर एलेक्स हेल्स ने डीप मिडविकेट के उपर मार दिया लेकिन बाउंड्री पर खड़े डी विलियर्स ने इस गेंद को 6 रन जाने की जगह पर हवा में उछलकर इस कैच को पकड लिया जिसके बाद किसी को भी थोड़ी देर के लिए इस कैच पर विश्वास ही नहीं हुआ.

पत्नी ने इन्स्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट कर करी बढाई

इस शानदार कैच को देखने के बाद सोशल मीडिया पर डी विलियर्स के बारे में चर्चा शुरू हो गयीं यहाँ तक की मैच खत्म होने के बाद आरसीबी टीम के कप्तान विराट कोहली तक ने डी विलियर्स को स्पाइडरमैन कह दिया था. डेनियला भी अपने पति की बधाई करने से खुद को रोक नहीं सकी और उन्होंने भी अपने पति की इस शानदार फील्डिंग की तारीफ़ करते हुए उन्हें डी विलियर्स के बारे में लिखा कि “मैं झूठ नहीं बोल रहीं हूँ, मैं इस बात को काफी पहले से जानती थी कि मेरे सुपरमैन.”

यहाँ पर देखिये डेनियला की इन्स्टाग्राम स्टोरी

Danielle de Villiers. (Photo Source: Instagram)
Danielle de Villiers. (Photo Source: Instagram)

Shreyas Iyer & MS Dhoni

चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला

Lungi Ngidi

दिल्ली डेयरडेविल्स की चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के बाद फैन्स ने इस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया