in , , ,

मुंबई के खिलाफ मैच में टीम में शामिल विदेशी करेंगे अच्छा प्रदर्शन मुझे उम्मीद है – रविचंद्रन अश्विन

आरसीबी के खिलाफ मिली हार के कारण किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का रन रेट बेहद खराब हो गया

Kings XI Punjab’s Ravichandran Ashwin (Photo by IANS)
Kings XI Punjab’s Ravichandran Ashwin (Photo by IANS)

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को कल इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले गएँ रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर के खिलाफ मैच में एक शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद टीम इस सीजन में पहली बार टॉप 4 से बाहर हो गयीं है. पंजाब की टीम ने लगातार 3 मैच हारकर अब इस स्थिति में आ गयीं है कि वह इस अगले 2 में से किसी भी एक मैच में हारती है तो प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो जाएगी. टीम के कप्तान रविचंद्रन अश्विन को इस बात की उम्मीद है कि वह अगले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ वापसी करने में सफल रहेंगे.

आरसीबी के खिलाफ मिली हार के कारण किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का रन रेट बेहद खराब हो गया है. टीम की इस मैच में हार का सबसे बड़ा कारण मध्यक्रम के बल्लेबाजों का अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाना है जिस वजह से टीम को इस स्थिति का सामना करना पड़ रहा है. पिछले 2 मैच में टीम के गेंदबाजों ने भी कुल 28.1 ओवर में कुल 334 रन खर्च कर दिए जो किसी भी स्थिति में अच्छी बात नहीं है इसलिए टीम को अपने खेल में काफी सुधार करने की जरूरत है.

मुरली विजय का दिया उदहारण

रविचंद्रन अश्विन ने आरसीबी के खिलाफ मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में मुरली विजय का उदहारण देते हुए कहा कि “जब वह चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से खलते थे जिसमें एक बल्लेबाज लीग स्टेज के दौरान कोई भी रन नहीं बना पा रहा था जिसकें बाद फाइनल मैच में उस खिलाड़ी ने सीधे 95 रन बना दिए. बड़े खिलाड़ी सही समय पर वापसी करते है.” अश्विन ने ये जवाब जब उनकी टीम के मध्यक्रम की खराब बल्लेबाज़ी पर पूछा गया तब दिया.

इसके अलावा अश्विन ने अगला मैच जो मुंबई इंडियंस के खिलाफ है उसमें वापसी का पूरी तरह से भरोसा जताया है जिस पर अश्विन ने कहा कि “हमने तीन मैच लगातार हारे है अब हमें वापसी करनी है क्योंकिं हम चार मैच लगातार नहीं हार सकते है. अगला मैच मुंबई में है जहाँ की पिच पर काफी बाउंस होता है जो विदेशी खिलाड़ियों के लिए काफी अच्छा है और उन्हें इस हालात में खेलना भी अच्छा लगेगा.”

AB de Villiers and his son. (Photo Source: Twitter)

एबी डी विलियर्स अपने दूसरे बेटे का नाम ताज रखना चाहते है

Kolkata Knight Riders’ Sunil Narine in action. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)

गौतम गंभीर ने सुनील नारायण को केकेआर की टीम में शामिल करने को लेकर शाहरुख़ खान और वेंकी मैसूर पर बनाया था दबाव