मोहम्मद रिजवान की वजह से शाहीन अफरीदी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले हैं क्या? - क्रिकट्रैकर हिंदी

मोहम्मद रिजवान की वजह से शाहीन अफरीदी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले हैं क्या?

विकेटकीपर-बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने डरहम के खिलाफ काउंटी मैच में दो ओवर गेंदबाजी की।

Shaheen Afridi and Mohammed Rizwan (Photo Source: Twitter)
Shaheen Afridi and Mohammed Rizwan (Photo Source: Twitter)

पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी अपने साथी और विकेटकीपर-बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान के साथ हाल ही में मजाक करते हुए नजर आए, जो वर्तमान में भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा के साथ ससेक्स और डरहम के बीच काउंटी डिवीजन 2 के मैच में भाग ले रहे हैं।

बता दें कि, रिजवान और पुजारा दोनों ससेक्स के लिए इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया क्योंकि दोनों ने पहली पारी में क्रमशः 79 और 203 रनों की पारी खेली और अपनी टीम को बोर्ड पर 538 रन बनाने में मदद की। रिजवान, जो एक पेशेवर विकेटकीपर है, उन्होंने मैच की दूसरी पारी के दौरान दो ओवर फेंके और मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ।

29 वर्षीय रिजवान ने मध्यम गति से गेंदबाजी की। उन्होंने मैच में दो ओवर फेंके और केवल पांच रन दिए। हालांकि उन्हें इस दौरान कोई विकेट तो नहीं मिली लेकिन अपने 12 गेंदों के स्पेल में वो बल्लेबाजों से लगातार कठिन सवाल पूछते रहे। दरअसल ससेक्स ने अपने सोशल अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें पाकिस्तानी विकेटकीपर गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं।

यहां देखिए मोहम्मद रिजवान की गेंदबाजी का वो वीडियो

इस वीडियो को देखने के बाद पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन ने मजेदार कमेंट किए हैं जिसकी अब खूब चर्चा हो रही है। शाहीन ने लिखा, ‘रिज्जी भाई, अब क्या हम रिटायरमेंट ले लें? ये आप क्या कर रहे हैं? कुछ हमारे लिए भी छोड़ दें।’

यहां देखिए शाहीन अफरीदी का वो कमेंट

मैच की बात करें तो डरहम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 223 रन ही बनाए, दूसरी तरफ आरोन बियर्ड और टॉम क्लार्क ने अपनी टीम के लिए तीन-तीन विकेट लिए। भारतीय स्टार चेतेश्वर पुजारा ने शानदार 203 रन बनाए और ससेक्स ने 538 रन बनाकर 315 रन की बढ़त हासिल की। बता दें कि मौजूदा काउंटी चैंपियनशिप में पुजारा का यह लगातार तीसरा शतक था।

हालांकि, डरहम ने मैच में जोरदार वापसी की क्योंकि दोनों सलामी बल्लेबाज एलेक्स लीज और सीन डिक्सन ने दूसरी पारी में शतक बनाए, उन्होंने 364/3 पर अपनी दूसरी पारी घोषित की। अंत में मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ। ससेक्स वर्तमान में डिवीजन 2 टीम स्टैंडिंग में चार मैचों में 31 अंकों के साथ अंतिम स्थान पर है।