मैं और चहल दोनों ही एक दूसरे की गेंदबाजी की प्रशंसा करते हैं: वानिंदु हसरंगा - क्रिकट्रैकर हिंदी

मैं और चहल दोनों ही एक दूसरे की गेंदबाजी की प्रशंसा करते हैं: वानिंदु हसरंगा

हाल ही में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ वानिंदु हसरंगा ने 5 विकेट झटके थे।

Wanindu Hasaranga (source- twitter)
Wanindu Hasaranga (source- twitter)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार स्पिनर वानिंदु हसरंगा ने अपने पुराने गेंदबाज साथी युजवेंद्र चहल की प्रशंसा करते हुए कहा है कि हम दोनो के बीच काफी अच्छी और गहरी दोस्ती हो गई है और हम दोनो ही एक दूसरे की गेंदबाजी की प्रशंसा करते हैं। बता दें कि, इन दोनो ही गेंदबाजों ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)2022 में मिलकर 43 विकेट अपने नाम किए है। इन दोनों स्पिनरों की गेंदबाजी के आगे सभी बल्लेबाज फंसते हुए नजर आएं हैं।

जब भारतीय टीम पिछले साल श्रीलंका दौरे पर गई थी, उस सीरीज में हसरंगा ने अच्छा प्रदर्शन किया था और उसी को देखने के बाद उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शामिल किया गया। उनका प्रदर्शन उस सीरीज में कमाल का रहा था, जिसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने उनको इस साल के मेगा ऑक्शन में 10.75 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया। फ्रेंचाइजी ने युजवेंद्र चहल को इस साल रिटेन नहीं किया जिसके बाद हसरंगा टीम के प्रमुख स्पिन गेंदबाज बने।

हसरंगा ने जमकर की युजवेंद्र चहल की तारीफ

आरसीबी बोल्ड डायरीज के साथ एक इंटरव्यू में हसरंगा ने कहा कि, “मैं और चहल मैदान के बाहर भी काफी अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने कहा कि, आईपीएल के पिछले संस्करण में मैं टूर्नामेंट के दूसरे हाफ में चहल के साथ खेला था। मैं उनकी गेंदबाजी की हमेशा प्रशंसा करता हूं और वो भी मेरी गेंदबाजी की प्रशंसा करते हैं।”

चहल भी सोशल मीडिया पर हसरंगा के प्रदर्शन की तारीफ करते हैं। उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ हसरंगा की शानदार प्रदर्शन को देखने के बाद उन्हें चैंपियन गेंदबाज कहा था।

यहां देखिए हसरंगा का वो वीडियो

वानिंदु हसरंगा शुरुआत से ही इस टूर्नामेंट में कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं। हाल ही में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाफ उन्होंने 5 विकेट झटके। उनके गेंदबाजी प्रदर्शन के कारण बैंगलोर ने हैदराबाद को आसानी से मात दी। यही नहीं एक ही मुकाबले में 5 विकेट लेने वाले हसरंगा बैंगलोर टीम के तीसरे गेंदबाज बन गए हैं।

उनके इस प्रदर्शन की बदौलत वो इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वालों की सूची में दूसरे स्थान पर है। पहले स्थान पर चहल 23 विकेट के साथ मौजूद हैं तो वहीं हसरंगा 21 विकेट के साथ इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर हैं ।