भारत की टी-20 वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिलने पर शार्दुल ठाकुर हुए निराश - क्रिकट्रैकर हिंदी

भारत की टी-20 वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिलने पर शार्दुल ठाकुर हुए निराश

शार्दुल ठाकुर वर्ल्ड कप की टीम में बतौर रिजर्व खिलाड़ी शामिल किए गए हैं।

Shardul Thakur
Shardul Thakur. (Photo Source: Twitter)

BCCI ने हाल ही में टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया है जिसमें शार्दुल ठाकुर को बतौर रिजर्व खिलाड़ी रखा गया है। अपने हालिया प्रदर्शन को देखकर शार्दुल को उम्मीद थी कि वो टी-20 वर्ल्ड कप टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होंगे लेकिन चयनकर्ताओं ने कुछ और ही प्लान बना रखा था जिस वजह से वो शुरुआत 15 में जगह नहीं बना सके। 

शार्दुल ठाकुर के अलावा दीपक चाहर और श्रेयस अय्यर भी रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर शामिल किए गए हैं। वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुने जाने पर शार्दुल ठाकुर ने अपनी राय साझा की और निराशा व्यक्त की है।

अपने चयन को लेकर शार्दुल ठाकुर ने क्या कहा ?

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान शार्दुल ठाकुर ने कहा कि, “हां, मैं थोड़ा निराश हूं। अपने देश के लिए वर्ल्ड कप खेलना और जीतना हर किसी का सपना होता है। अगर ओवल टेस्ट मैच की बात करें तो वहां मैंने जरूर लाल गेंद से प्रदर्शन किया था। लेकिन अगर आप पिछले दो साल की मेरे लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में रिकॉर्ड को देखें तो वहां भी मैंने दोनों विभाग में अच्छा काम किया है। चूंकि मैं विश्व कप के लिए रिजर्व में शामिल हूं तो मुझे लगता है कि मुझे इसके लिए भी तैयार रहना होगा।”

IPL-14 के दूसरे फेज में खेलते दिखेंगे शार्दुल ठाकुर

टीम इंडिया का ये ऑलराउंडर खिलाड़ी IPL में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए खेलते हुए दिखेगा। पहले फेज में शार्दुल ने गेंद के साथ अच्छा प्रदर्शन किया था और 7 मैचों में 5 विकेट लिए थे। शार्दुल अभी जिस फॉर्म में हैं, उससे CSK को आने वाले मैचों में काफी फायदा मिल सकता है। दूसरे फेज की शुरुआत कल यानी 19 सितंबर से यूएई में होगी, जहां पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और गत चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) के बीच दुबई के मैदान पर खेला जाएगा।