Asia Cup 2023 : श्रीलंका को मिली जीत पर दसुन शनाका का बड़ा बयान, कहा- मैंने बहुत क्रिकेट खेला है लेकिन...... - क्रिकट्रैकर हिंदी

Asia Cup 2023 : श्रीलंका को मिली जीत पर दसुन शनाका का बड़ा बयान, कहा- मैंने बहुत क्रिकेट खेला है लेकिन……

Dasun Shanaka ने कहा कि, बांग्लादेश के गेंदबाजों ने वाकई अच्छी गेंदबाजी की, खासकर हसन महमूद (Hasan Mahmud) ने।

Dasun Shanaka (Photo Source: Twitter)
Dasun Shanaka (Photo Source: Twitter)

बीते शनिवार को श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच एशिया कप 2023 का सुपर 4 का दूसरा मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले को श्रीलंका ने 21 रनों से जीता। बता दें पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंकाई टीम ने 9 विकेट के नुकसान पर 257 रन बनाए। इस टीम की ओर से सबसे अच्छी बल्लेबाजी सदीरा समरविक्रमा (Sadeera Samarwickrama), कुसल मेंडिस (Kusal Mendis) और पथुम निसंका (Prathum Nissanka) ने की।

सदीरा ने 72 गेंदों पर 93 रनों की पारी खेली, इस दौरान उन्होंने 8 चौके और 2 छक्के लगाए। हालांकि वह शतक बनाने से 7 रन दूर रह गए। बता दें इस मुकाबले में श्रीलंका के खिलाड़ी दसुन शनाका ने अपनी टीम के लिए बेहतरीन गेंदबाजी की, उन्होंने तीन विकेट चटकाए।

इसके साथ ही शनाका ने 24 रनों की महत्वपूर्ण पारी भी खेली। मैच के बाद अपने बेहतरीन प्रदर्शन को लेकर उन्होंने मीडिया से बात की। दरअसल उनका कहना था कि, बांग्लादेश की गेंदबाजी इस मुकाबले में काफी बेहतरीन थी। साथ ही उनका मानना है कि, उनका प्रदर्शन काफी अच्छा था क्योंकि उन्होंने काफी क्रिकेट खेला है।

बांग्लादेश के गेंदबाजों ने वाकई अच्छी गेंदबाजी की- दसुन शनाका 

बता दें India Today से बातचीत करते हुए दसुन शनाका (Dasun Shanaka) ने कहा कि, बांग्लादेश के गेंदबाजों ने वाकई अच्छी गेंदबाजी की, खासकर हसन महमूद (Hasan Mahmud) ने। इसलिए मैंने सोचा कि अगर मैं सीम हिट करूं तो यह काम कर सकता है। मैंने वैसा ही प्रदर्शन भी किया।

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा कि, दरअसल जब कोई फ्रंटलाइन गेंदबाज नहीं होता है तब किसी ना किसी को योगदान देने की जरूरत होती है। ज्यादातर कासुन और महेश टॉप पर गेंदबाजी करते हैं और महेश अंत में। यह समय की ही बात है, मैंने अच्छा प्रदर्शन करने के लिए काफी क्रिकेट खेला है। कुसल और सदीरा ने विकेट को वाकई में अच्छी तरह से पढ़ा और उसके अनुसार ही खेला।

यहां पढ़ें: SL vs BAN: श्रीलंका ने बांग्लादेश को एशिया कप के सुपर 4 मुकाबले में 21 रनों से हराया