मैं आफरीदी का बेहद सम्मान करती हूँ मुझे शारीरिक संबंध वाला ट्विट नहीं करना चाहिए था - अर्शी खान - क्रिकट्रैकर हिंदी

मैं आफरीदी का बेहद सम्मान करती हूँ मुझे शारीरिक संबंध वाला ट्विट नहीं करना चाहिए था – अर्शी खान

Arshi Khan. (Photo Source: Twitter)
Arshi Khan. (Photo Source: Twitter)

भारतीय मॉडल अर्शी खान ने कुछ साल पहले उस समय सभी को अपने बयान से अचम्भे में डाल दिया था जब उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी के साथ अपने संबंध बनाने की बात को कबूला था. इसके बाद उनको लेकर काफी सारी खबरे चली थी. इसके बाद अर्शी ने काफी सारे और भी विवादित बयान दिए लेकिन अब इन सभी बातों पर एकबार फिर से सफाई पेश करते हुए माफ़ी मांगी है साथ ही कहा कि वह आफरीदी का बेहद सम्मान करती है.

ये बात मानी जा सकती है अर्शी ने ये सब काम फेमस होने के लिए किया था. जिसके लिए उन्होंने इस तरह का विवादित बयान देने के बारे में सोचा था. अर्शी टीवी रियल्टी शो बिग बॉस सीजन 11 का भी हिस्सा थी जिसे बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान होस्ट कर रहे थे.

ट्विट करना गलती था

अर्शी खान ने साल 2015 में एक ट्विट करके उस समय बेहद हंगामा खड़ा कर दिया जब उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी के साथ अपने फिजिकल संबंध को कबूला था और इसके लिए उन्हें भारतीय मीडिया से भी इजाजत लेने की कोई जरुरत नहीं है.

अपने ट्विट में अर्शी ने लिखा था कि “हां मैंने आफरीदी के साथ शारीरिक संबंध बनाएं है! क्या मुझे इसके लिए अब भारतीय मीडिया से इजाजत लेनी पड़ेगी कि मैं किसके साथ सोऊँ? ये मेरा निजी मामला है और मेरे लिए यह प्यार है.”

लेकिन अब अर्शी ने यह बात स्वीकार करी है कि वह मेरी गलती थी और मुझे आफरीदी को लेकर इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए था. उन्हें हाल में टीवी शो जज्बात में बुलाया गया था जिसे राजीव खंडेलवाल होस्ट कर रहे थे. यहीं पर मॉडल ने कहा कि वह आफरीदी का बेहद सम्मान करती है और उन्होंने मेरी काफी मदद की है.

“मैं आफरीदी का बेहद सम्मान करती हूँ. मैंने जो ट्विट किया था वह मेरी गलती थी और मुझे ऐसे विषय के बारे सबके सामने इस तरह से नहीं बोलना चाहिए था. आफरीदी साहब का बहुत एहसान है मेरे उपर.”