संजू सैमसन के समर्थन में उतरे आर अश्विन और कर दी हार्दिक पांड्या की तारीफ! - क्रिकट्रैकर हिंदी

संजू सैमसन के समर्थन में उतरे आर अश्विन और कर दी हार्दिक पांड्या की तारीफ!

रविचंद्रन अश्विन ने कहा हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने वाले ट्रिकी सवाल को बेहद खूबसूरती से हैंडल किया।

R Ashwin and Sanju Samson (Image Source: Getty Images/Twitter)
R Ashwin and Sanju Samson (Image Source: Getty Images/Twitter)

न्यूजीलैंड और भारत के बीच जब से सीमित ओवरों की सीरीज शुरू हुई है, तभी से संजू सैमसन लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं, और इसका कारण हाल ही में संपन्न हुई तीन मैचों की T20I सीरीज में केरला के प्रतिभाशाली विकेटकीपर-बल्लेबाज को मौका नहीं दिया जाना है।

आपको बता दें, ऑस्ट्रेलिया में हालिया टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में ऋषभ पंत की विफलता के चलते भी सैमसन सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे थे। हालांकि, संजू सैमसन को ऑकलैंड के ईडन पार्क में 25 नवंबर को खेले गए पहले वनडे के दौरान मौका दिया गया, जहां उन्होंने 38 गेंदों में 36 बनाए, लेकिन न्यूजीलैंड ने यह मैच सात विकेट से जीत लिया। इस जीत के साथ न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है।

हार्दिक पांड्या एमएस धोनी के नक्शेकदम पर चल रहे हैं!

इस बीच, भारत के अनुभवी ऑफ-स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने सोशल मीडिया पर संजू सैमसन के ट्रेंट होने पर अपनी राय देते हुए कहा केरला स्टार टीम इंडिया के लिए खेलने के हकदार है, और वह चाहते हैं कि उन्हें अधिक अधिक से मौके मिले। अश्विन ने आगे हार्दिक पांड्या की भी तारीफ की जिस तरह उन्होंने सैमसन को लेकर प्रेस के सवाल को हैंडल किया, और कहा वह थला एमएस धोनी के नक्शेकदम पर चल रहे हैं।

आर अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा: “संजू सैमसन जैसे प्रतिभाशाली क्रिकेटर अगर नहीं खेलते हैं, तो उनका ट्रेंड में आना जायज है। मैं चाहता हूं कि सैमसन को सभी मौके मिलें। सच में, मैंने यहां तक कहा कि मैं संजू को खेलते हुए देखने के लिए उत्सुक हूं, क्योंकि वह इस समय बेहद शानदार फॉर्म में है, और शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या ने कहा कि ‘सैमसन काफी रोमांचक खिलाड़ी है, लेकिन हम एक अलग संयोजन के साथ खेले थे, इसलिए हम उन्हें मौका नहीं दे पाए’। दरअसल, प्रेस ने उनसे पूछा था कि उन्होंने सैमसन को मौका क्यों नहीं दिया, जिसका जवाब हार्दिक पांड्या ने थला एमएस धोनी की स्टाइल में दिया।

हार्दिक पांड्या ने कहा कि मेरे कमरे का दरवाजा हमेशा खुला है, कोई भी खिलाड़ी आकर मुझसे बातचीत कर सकता है। उन्हें इतनी स्पष्टता से बोलते हुए देखकर बहुत अच्छा लगा। सच कहूं तो मुझे नहीं पता कि क्या हार्दिक थला धोनी की स्टाइल में जवाब देना चाहते थे, क्योंकि हम सभी जानते हैं कि वह उनके बहुत करीब हैं, और उन्होंने पहले भी कहा था कि उन्होंने धोनी से बहुत कुछ सीखा है। हार्दिक ने सोशल मीडिया पर हमेशा ट्रेंड करने वाले एक ट्रिकी सवाल को बेहद खूबसूरती से हैंडल किया। इसलिए हार्दिक को बधाई।”