in

नाराज़ हरभजन सिंह ने कहा, हार्दिक के साथ बस में भी सफर नहीं करूंगा

हरभजन सिंह बोले, हार्दिक-राहुल ने क्रिकेटरों की साख दांव पर लगाई

Harbhajan Singh. (Photo Source: Getty Images)
Harbhajan Singh. (Photo Source: Getty Images)

करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विथ करण’ में की गई आपत्तिजनक टिप्पणियां हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को खासी महंगी पड़ गई। इन दोनों खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज से बाहर कर दिया गया है। दोनों दिग्गज वापस भारत लौट रहे हैं।

पूर्व फिरकी गेंदबाज हरभजनसिंह ने भी मामले पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए यहां तक कहा कह दिया कि वह हार्दिक और राहुल के साथ किसी पार्टी में बात भी नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि वह इनके साथ टीम बस में सफर भी नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं इनके साथ उस बस में भी सफर नहीं करना चाहूंगा जिसमे मेरे बीबी बच्चे हो। हरभजन ने कहा कि इन दोनों ने क्रिकेटरों की साख को दांव पर लगा दिया।

सिडनी वनडे से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी प्रेस कांफ्रेस में कहा था कि भारतीय टीम इस तरह के अभ्रद कमेंट का किसी भी तरह समर्थन नहीं करती। उन्होंने साथ ही कहा था कि टीम की एकता पर इस मसले का कोई असर नहीं पड़ेगा।

मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं हरभजन और हार्दिक : आईपीएल में हरभजनसिंह और हार्दिक पटेल दोनों ही मुंबई इंडियंस की और से खेलते हैं। नाराज हरभजन ने कहा कि हार्दिक ने सभी क्रिकेटरों की छवि को दांव पर लगा दिया। हमने कभी भी टीम में इस तरह का माहौल नहीं बनाया। उन्होंने कहा कि एंटी करप्शन कमेटी को सभी खिलाड़ियों पर नजर रखनी चाहिए, अगर कोई खिलाड़ी गायब पाया जाता है तो यह पता किया जाना चाहिए कि वह कहां गया है।

कॉफी विथ करण में क्या कहा था हार्दिक और केएल राहुल ने : पंड्या ने कार्यक्रम के दौरान कई महिलाओं के साथ संबंध होने का दावा किया था। उन्होंने यह भी बताया कि वह इस मामले में अपने परिजनों के साथ भी खुलकर बात करते हैं। राहुल अपने संबंधों के बारे में जवाब देने में हालांकि अधिक संयमित दिखे। जब कार्यक्रम के मेजबान करण जौहर ने पूछा कि क्या उन्होंने ऐसा साथियों के कमरे में किया तो पंड्या और राहुल दोनों ने हां में जवाब दिया।

Hardik Pandya. (Photo Source: Twitter)

हार्दिक पांड्या- केएल राहुल को उनके बड़बोलेपन की सज़ा मिल गई, आया यह फ़रमान!!

Team India. (Photo Source: Twitter)

केएल राहुल और हार्दिक पंड्या के नहीं खेलने से इन भारतीय खिलाड़ियों को हो सकता है फायदा