अरे IPL छोड़ टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारी कर रहे हैं विराट कोहली - क्रिकट्रैकर हिंदी

अरे IPL छोड़ टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारी कर रहे हैं विराट कोहली

17 अक्टूबर से यूएई में शुरू होगा टी-20 वर्ल्ड कप।

T20 World Cup And Virat Kohli (Image Credit-Getty Images)
T20 World Cup And Virat Kohli (Image Credit-Getty Images)

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए ऑफिशियल एंथम रिलीज कर दिया है। इस गाने को Live The Game नाम दिया गया है। आईसीसी ने एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी है और अपने ट्विटर अकाउंट पर इसका वीडियो भी साझा किया है। इस एंथम सॉन्ग को भारत के संगीतकार अमित त्रिवेदी ने बनाया है। वीडियो में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली, अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान समेत कई खिलाड़ियों का एनिमेटेड अवतार दिखाया गया है। गाने में युवा फैंस के साथ एनिमेशन का भी प्रयोग किया गया है।

ये रहा टी-20 वर्ल्ड कप का एंथम

एंथम सुनने के बाद तमाम खिलाड़ियों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

वर्ल्ड कप एंथम को सुनने के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान कायरन पोलार्ड ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि, टी-20 क्रिकेट ने हमेशा बताया है कि वह सभी उम्र के फैंस को अपने साथ जोड़ सकती है और मैं यूएई में धूम-धड़ाका मचाने के लिए तैयार हूं उनके लिए जो पूरे विश्व में इसे देख रहे हैं।

वहीं, ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने इसको सुनने के बाद कहा कि, आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप काफी मुश्किल होने जा रहा है और काफी उत्साहवर्धक भी। कई टीमें हैं जो ट्रॉफी जीत सकती हैं और हर मैच फाइनल की तरह है। हम इसकी शुरुआत का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से शुरू होगा टीम इंडिया का अभियान

भारत को इस वर्ल्ड कप में ग्रुप बी में रखा गया है, जिसमें पाकिस्तान, न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान भी हैं।  इसके आलावा दो और टीमें क्वालिफिकेशन राउंड के बाद इस ग्रुप के साथ जुड़ेंगी। टीम इंडिया अपने वर्ल्ड कप की शुरुआत पाकिस्तान के खिलाफ हाई वोल्टेज मुकाबले से करेगी, जो 21 अक्टूबर को खेला जाएगा। इसके बाद भारत अपना अगला मुकाबला न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के साथ खेलेगा।