in

आईसीसी भी हुआ धोनी के मैच फिनिश आर्ट का कायल, इस कला पर धोनी के बारे में कही यह बात!

“स्टिल स्मेशिंग सिक्सेस एंड फिनिशिंग चेसेस” ये ट्वीट आईसीसी ने धोनी की तस्वीर लगाकर उनकी मैच जिताऊ पारी के बाद किया।

MS Dhoni
MS Dhoni (Photo by Mark Metcalfe/Getty Images)

टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया में दमदार प्रदर्शन जारी है। वनडे से पहले ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया टेस्ट सीरीज़ जीत चुकी है। अब वनडे सीरीज़ फतह करने की बारी है।

3 मैचों की वनडे सीरीज़ में भारतीय टीम 1-1 की बराबरी पर है। सिडनी वनडे 34 रनों से हारने के बाद टीम इंडिया ने एडिलेड ओवल में ज़बरदस्त वापसी करते हुए कंगारू टीम को 6 विकेट से हरा दिया।

धोनी ने अंतिम ओवरों में बेहतरीन बल्लेबाज़ी करते हुए टीम इंडिया की जीत पर मुहर लगा दी। धोनी ने अंतिम ओवर में जिस तरह छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई। वह काफी काबिले तारीफ है।

कप्तान विराट कोहली ने मैच में बेहतरीन शतक ठोका। अब दोनों टीमें सीरीज़ का आखिरी वनडे मैच जीतकर सीरीज़ जीतने के इरादे से उतरेंगी। वहीं महेंद्र सिंह धोनी के छक्के लगाने की कला और उनके फिनिशिंग स्टाइल का कायल आईसीसी भी हो गया है।

धोनी की बल्लेबाज़ी को लेकर आईसीसी ने कही ये बात

“स्टिल स्मेशिंग सिक्सेस एंड फिनिशिंग चेसेस” ये ट्वीट आईसीसी ने धोनी की तस्वीर लगाकर उनकी मैच जिताऊ पारी के बाद किया।

आईसीसी ने धोनी की साल 2009 और 2019 की तस्वीर का कोलाज बनाते हुए ये तस्वीर शेयर की है। जिसमें धोनी छक्का लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

टीम इंडिया के लिए जिस तरह महेंद्र सिंह धोनी फीनिशर की अहम भूमिका निभा रहे हैं। उससे साफ पता चलता है कि धोनी के जैसा टीम में कोई फीनिशर खिलाड़ी नहीं है।

आईसीसी के ट्वीट के बाद ट्वीटर पर धोनी की बल्लेबाज़ी और उनके खेलने के स्टाइल पर लोग काफी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। क्रिकेट प्रशंसकों का कहना है कि धोनी जैसा महान बल्लेबाज़ टीम इंडिया को मिलना संभव नहीं है।

Rashid Khan. (Photo by James Elsby/Getty Images)

टीम इंडिया की जीत के बाद आधी रात को खिलाड़ियों के होटल पहुंचे राशिद खान, इस तरह मनाया जश्न!!

rinku singh (photo by twitter)

80 लाख के इस युवा खिलाड़ी ने कर दिया कोलकाता नाइट राइडर्स को गदगद, दिग्गज कर रहे तारीफ