IND vs ENG: रोहित शर्मा के मन में एक डर; "अगर मैच देर तक चलता है..." भारत के सामने नई मुसीबत!

IND vs ENG: रोहित शर्मा के मन में एक डर; “अगर मैच देर तक चलता है…” भारत के सामने नई मुसीबत!

IND vs ENG T20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल: आज रात 8 बजे भारत का मुकाबला इंग्लैंड से होगा। मैच से पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने मैच को लेकर एक डर जाहिर किया है।

Rohit Sharma & Virat Kohli (Photo Source: Getty Images)
Rohit Sharma & Virat Kohli (Photo Source: Getty Images)

IND vs ENG Rohit Sharma Press Conference: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल 2 में भारत और इंग्लैंड का मुकाबला 27 जून को होगा। बता दें कि, साल 2022 में भारत और इंग्लैंड सेमीफाइनल में आमने-सामने थे और फिर भारतीय टीम को हारकर वापस आना पड़ा।

इंग्लैंड ने उस मैच में भारत को 10 विकेट से हराकर टीम इंडिया को बेहद शर्मनाक हार का अनुभव कराया था। इस साल भारत के पास उस हार का बदला लेने का मौका है। लेकिन, मैच से पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने मैच को लेकर एक डर जाहिर किया है।

India vs England मैच के लिए कोई Reserve day नहीं

भारत और इंग्लैंड के बीच गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेले जाने वाले सेमीफाइनल के लिए कोई आरक्षित दिन नहीं होगा। लेकिन 27 जून को बारिश की संभावना है। इसपर रोहित ने कहा, ”मुझे उम्मीद है कि यह संपूर्ण मैच होगा, भारत हालात के हिसाब से तैयारी के लिए तैयार रहेगा।”

Rohit Sharma ने डर का कारण बताया

रोहित ने मैच की पूर्व संध्या पर Press Conference में कहा-

”स्थिति किसी के नियंत्रण में नहीं है, कोई नहीं जानता कि क्या होने वाला है। मेरी एकमात्र चिंता यह है कि यदि खेल देर तक चला तो हमारी चार्टर्ड प्लेन छूट सकती है। लेकिन खैर, हमें अगले स्थान पर पहुंचाना आईसीसी और क्रिकेट वेस्टइंडीज के लिए सिरदर्द है। हम इस बात पर ध्यान देंगे कि हम इस खेल को कैसे अच्छे से खेल सकें और परिणाम को अपने पक्ष में कर सकें। दो अच्छी टीमें खेलने जा रही हैं इसलिए यह मूल रूप से एक अच्छा मैच होने वाला है।”

IND vs ENG मैच में क्या भारत को होने वाला है फायदा? सुनिए रोहित शर्मा का जवाब?

रोहित ने उन दावों को भी खारिज कर दिया कि इस पिच पर भारत को अनुचित लाभ होगा, क्योंकि उन्हें पता था कि अगर वे सेमीफाइनल में पहुंचे तो वे गुयाना में खेलेंगे। भारतीय कप्तान ने कहा कि भारतीय खिलाड़ियों की तरह इंग्लैंड भी वेस्टइंडीज की स्थिति को जानता है। रोहित ने कहा-

”मुझे नहीं लगता कि हमें कुछ भी फायदा होगा। इनमें से कई खिलाड़ी विभिन्न प्रकार के स्थानों पर खेल चुके हैं। मुझे यकीन है कि कई इंग्लिश क्रिकेटर यहां खेल चुके हैं। इसलिए दिन के अंत में आपको जीतने के लिए अच्छी क्रिकेट खेलनी होगी, मुझे नहीं लगता कि और कुछ भी मदद करता है।”

close whatsapp